---विज्ञापन---

Akshara Singh के नए गाने ने मचाया गदर, बोल्ड लुक्स से बॉलीवुड हसीनाओं को दी कड़ी टक्कर

Akshara Singh New Video Viral: अक्षरा सिंह को भोजपुरी की क्वीन कहा जाता है। एक्ट्रेस जिस भी फिल्म या वीडियो में दिखती हैं, उसका सुपरहिट होना तय है। अक्षरा जितनी बेहतरीन डांसर हैं, उतनी कमाल की सिंगर भी हैं। इस बार भी अक्षरा ने अपनी मखमली अवाज का जादू चला दिया है। वहीं अब अक्षरा […]

Akshara Singh New Video Viral
Image credit : Youtube

Akshara Singh New Video Viral: अक्षरा सिंह को भोजपुरी की क्वीन कहा जाता है। एक्ट्रेस जिस भी फिल्म या वीडियो में दिखती हैं, उसका सुपरहिट होना तय है। अक्षरा जितनी बेहतरीन डांसर हैं, उतनी कमाल की सिंगर भी हैं। इस बार भी अक्षरा ने अपनी मखमली अवाज का जादू चला दिया है। वहीं अब अक्षरा सिंह यूपी-बिहार को लूटने आ गई हैं। जी हां अपने नए गाने ‘यूपी-बिहार लूटने’ में अक्षरा सिंह जोरदार ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है।

नए गाने ने मचाया धमाल (Akshara Singh New Video Viral)

अक्षरा सिंह का गाना ‘यूपी-बिहार लूटने’ में एक्ट्रेस की अदाएं देखने लायक हैं। इस गाने में एक्ट्रेस घोड़े पर बैठी बंदूक और चाबुक लिए नजर आ रही हैं। गाने में अक्षरा सिंह जबरदस्त कमर मटका रही हैं। इस सॉन्ग में भोजपुरी तड़के में हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों का तड़का देखने को मिल रहा है। ‘यूपी-बिहार लूटने’ सॉन्ग वीडियो में अक्षरा सिंह पहले तो लहंगा-चोली पहने कमर मटकाती हैं और फिर वह क्रॉप टॉप और डेनिम शॉट्स में कई सारे बैकग्राउंड डांसर्स के साथ डांस करती नजर आती हैं।

यह भी पढ़ें : Rashmika Mandanna का डीप नेक वाला फेक वीडियो वायरल, फूटा Amitabh Bachchan का गुस्सा

गाने को मिले मिलियन व्यूज (Akshara Singh New Video Viral)

बता दें कि इस गाने को हमार भोजपुरी (T-Series Hamaar Bhojpuri) नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। यूपी-बिहार लूटने सॉन्ग को 4.1 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को अक्षरा सिंह ने गाया है तो वहीं इसके लिरिक्स लिखने का काम अजित मंडल ने किया है और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है, इस वीडियो सॉन्ग का डायरेक्शन और कोरियोग्राफी मुदस्सर खान ने की है।

अक्षरा सिंह के इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

First published on: Nov 06, 2023 03:33 PM