---विज्ञापन---

Horror Movies On OTT: इन हॉरर फिल्मों को देखने के बाद रात को नहीं आएगी नींद

Horror Movies On OTT: इंटरटेनमेंट की दुनिया में भी कई तरह की ऑडियन्स होती है। कुछ वो जिन्हें हर वक्त हंसी ठिठोले वाली फिल्में चाहिए। कुछ वो जिन्हे इमोशनल मूवी का शौक है। कुछ होते हैं जिन्हें मोटिवेशनल मूवी का शौक होता है और कुछ जिन्हें रात में हॉरर मूवी देखे बिना चैन नहीं पड़ता। […]

Horror Movies On OTT
Horror Movies On OTT

Horror Movies On OTT: इंटरटेनमेंट की दुनिया में भी कई तरह की ऑडियन्स होती है। कुछ वो जिन्हें हर वक्त हंसी ठिठोले वाली फिल्में चाहिए। कुछ वो जिन्हे इमोशनल मूवी का शौक है। कुछ होते हैं जिन्हें मोटिवेशनल मूवी का शौक होता है और कुछ जिन्हें रात में हॉरर मूवी देखे बिना चैन नहीं पड़ता। जी हां उन्हें महीने या फिर कहिए हर हफ्ते तलाश होती है कि कुछ ऐसा दिचलचस्प और पसीने छुड़ा देने वाली हॉरर मूवी की जिसकी चर्चा वो अगले आने वाले हफ्तों तक कर सकें।

टॉप 3 हॉलीवुड हॉरर मूवी (Horror Movies On OTT)

इन्ही जबरा फैंस के लिए हम लेकर आए हैं हॉलीवुड की तीन वो सुपरहिट हॉरर फिल्में जिन्हें देख आप इस वीकेंड देख कर अपना शौक पूरा कर सकते हैं। मजे की बात ये है कि ये सारी फिल्में आपके मोबाइल के पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आसानी से मिल जाएंगी तो आइए देखते हैं कि इस लिस्ट में किन तीन फिल्मों ने जगह बनाई है।

1- द मिस्ट (2007)

डायरेक्टर: फ्रैंक डेराबॉन्ट
कास्ट: थॉमस जेन, लॉरी होल्डन
कहां देखें: नेटफ्लिक्स

सबसे पहले बात कर ली जाए इस लिस्ट की सबसे पुरानी फिल्म की तो फ्रैंक डेराबॉन्ट के डायरेक्शन में बनी फिल्म द मिस्ट 2007 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में लोग ऐसे जीव से निपटने की कोशिश में होते हैं जो लोगों को खाने में एक मिनट का भी वक्त नहीं लगाते हैं। इनसे कैसे निपटा जाए इसी पर बनी है द मिस्ट। बता दें कि द मिस्ट के डायरेक्टर कोई और नहीं बल्कि फेमस ‘फॉरेस्ट गम्प’ के डायरेक्टर ही हैं।

2- गेट आउट

डायरेक्टर: जॉर्डन पील
कास्ट: डेनियल कलुया, एलीसन विलियम्स
कहां देखें: अमेज़न प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स

एक अश्वेत शख्स जो एक लड़की के प्यार में उसके घर तक पहुंच जाता है लेकिन उस घर में ही शुरू होती है असली कहानी। इस हॉरर फिल्म की कहानी जरा हटकर है। एक वक्त के बाद तो आप खुद को ही वहां महसूस करेंगे।

3- हेरेडिटेरी (2018)

डायरेक्टर: एरि ऐस्टर
कास्ट: टोनी कॉलेट, मिली शपिरो
कहां देखें: नेटफ्लिक्स

एक ऐसे परिवार की कहानी जिसने अभी-अभी एक सदस्य को खोया है फिर उसी सदस्य से जुड़ी ऐसी-ऐसी बातें सामने आने लगती है जिसके लिए परिवार तैयार नहीं होता। इन सबके बीच कुछ ऐसे दृश्य देखेंगे जो शायद भूल नहीं पाएंगे।

First published on: Oct 20, 2023 10:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.