---विज्ञापन---

Ruslaan Teaser Out: दमदार एक्शन के साथ रिलीज हुआ “रुसलान” का टीजर, एक्शन मोड में हैं सलमान खान के जीजा

Ruslaan Teaser Out: एक्टर और सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म “रुसलान” का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है। एक्शन और ड्रामा से भरपूर टीजर को देखकर फैंस अब इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। एक बार फिर इस फिल्म में आयुष शर्मा एक्शन करते हुए नजर आने वाले हैं। सामने आया […]

Ruslaan Teaser Out: एक्टर और सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म “रुसलान” का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है। एक्शन और ड्रामा से भरपूर टीजर को देखकर फैंस अब इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। एक बार फिर इस फिल्म में आयुष शर्मा एक्शन करते हुए नजर आने वाले हैं।

सामने आया रुसलान का टीजर (Ruslaan Teaser Out)

एक्शन, ड्रामा, थ्रिल, ग्लैमर से भरपूर आयुष कुमार की फिल्म रुसलान का टीजर आखिरकार रिलीज हो गया है। जब से इस फिल्म को लेकर अनाउंसमेंट हई थी तब से ही फैंस को इसका इंतजार था। आखिरकार उनका इंतजार खत्म हुआ और एक्टर ने खुद अपने सोशल मीडिया पर इसका टीजर पोस्ट किया है।

आयुष शर्मा ने किया पोस्ट

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका टीजर पोस्ट करते हुए एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा-इम्पेशेंट हूं, इम्पल्सिव हूं और प्रोटोकॉल तो बिल्कुल फॉलो नहीं करता हूं। तभी तो #Ruslaan के नाम से जाना जाता हूं। आ रहा हूं हाथ में गन और गिटार लेकर क्यूंकि इस बार #GuitarBhiBajegaAurGunBhi Teaser out now!

दमदार है फिल्म का टीजर

टीजर को देखकर लग रहा है कि आयुष शर्मा इसमें एंग्री मैन के फेज में हैं। फिल्म की कहानी एक स्पाई की कहानी लगती है। एक्टर इसमें ताबड़तोड़ एक्शन करते हुए दिख रहे हैं। शर्टलेस होकर, खून बहाते हुए वो किसी की गाड़ी का भाiते हुए पीछा करते हैं। फिल्म में आयुष शर्मा के साथ ही जगपति बाबू भी नजर आने वाले हैं। वो फिल्म में पुलिस का किरदार निभाते दिख रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस की बात करें तो सुश्री मिश्रा लीड एक्ट्रेस के रोल में हैं। फिल्म के निर्देशक कात्यान शिवपुरी है और केके राधामोहन ने इसे प्रोड्यूस किया है।

“लवयात्री” से की थी इंडस्ट्री में एंट्री

बता दें कि आयुष शर्मा, सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता के पति हैं। सुपरस्टार सलमान खान ने आयुष शर्मा को अपनी फिल्म “लवयात्री” के जरिए लॉन्च किया था। इसके बाद उन्हें “अंतिम- द फाइनल ट्रूथठ में देखा गया था। अब वे “रुसलान” के जरिए एक बार फिर फैंस के बीच आने जा रहे हैं।

First published on: Apr 22, 2023 11:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.