---विज्ञापन---

औरों को देखकर खुद भी ओटीटी पर कूद पड़ीं तारा सुतारिया, Apurva का दमदार ट्रेलर रिलीज

Apurva OTT Release: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट यंग एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपनी फिल्मों को लेकर बहुत ही चूजी हैं। तभी तो उनके फैंस उन्हें काफी वक्त से सिल्वर स्क्रीन पर मिस कर रहे हैं। ऐसे मे अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है और एक्ट्रेस जल्द ही ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं। […]

apurva ott release
apurva ott release

Apurva OTT Release: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट यंग एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपनी फिल्मों को लेकर बहुत ही चूजी हैं। तभी तो उनके फैंस उन्हें काफी वक्त से सिल्वर स्क्रीन पर मिस कर रहे हैं। ऐसे मे अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है और एक्ट्रेस जल्द ही ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं। जी हां तारा सुतारिया की फिल्म अपूर्वा (Apurva) जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी।

अपूर्वा का ट्रेलर रिलीज (Apurva OTT Release)

तारा सुतारिया बेहद ही यंग एक्ट्रेस होने के साथ ही साथ बेहद खूबसूरत भी हैं। आज अपने टैलेंट के दम पर एक्ट्रेस ने जबरदस्त पहचान बनाई है। हालांकि बात आती है जब फिल्मों की तो उनकी अभी तक की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित नहीं हुई है। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने करियर की शुरुआत करने वाली तारा सुतारिया ने अबतक सिर्फ पांच फिल्में की हैं जिसमें मरजावां (2019), तड़प (2021), हीरोपंती 2 (2022) और एक विलेन रिटर्न्स भी शामिल हैं। ये सभी फिल्में उनके करियर ग्राफ को ऊपर ले जाने में नाकाम साबित हुई हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने अब ओटीटी का रुख किया है और जल्द ही उनकी फिल्म अपूर्वा रिलीज होने वाली है जिसका धांसू ट्रेलर आज आखिरकार रिलीज हो गया।

ओटीटी पर तारा सुतारिया का डेब्यू

ओटीटी की पहुंच देखकर अन्य स्टार्स की तरह ही तारा सुतारिया भी इस लाइन में उतर आई हैं और उनकी अपकमिंग फिल्म अपूर्वा (Apurva) ओटीटी पर ही रिलीज होने जा रही है। हाल ही में खुद तारा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी थी। अब इस कड़ी में इसका जबरदस्त ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। ट्रेलर की बात करें तो इसमें एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई गई है जो ऐसे लोगों के चंगुल में फंस जाती है जो उसे अगवा कर लेते हैं। इसके बाद शुरू होती है असली कहानी जिसमें वो उन लोगों से पीछा छुड़ाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करती है। थ्रिल, खून-खराबा, एक्शन से भरपूर इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

किस दिन, कहां होगी रिलीज ?

ट्रेलर रिलीज से पहले तारा सुतारिया ने इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर इसकी रिलीज डेट अनाउंस की थी। 15 नवम्बर को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होने वाली फिल्म के लिए तारा ने कैप्शन में लिखा था- ‘जब बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं दिखता, तो अपूर्वा खुद रास्ता बनाती है।’ अपूर्वा का निर्दशन नागेश भट्ट ने किा है वहीं फिल्म की स्टारकास्ट की बात की जाए तो तारा सुतारिया के अलावा फिल्म में राजपाल यादव धैर्य कारवा, माधवेंद्र झा और अभिषेक बनर्जी आदि नजर आने वाले हैं।

First published on: Oct 26, 2023 07:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.