---विज्ञापन---

Anushka Sharma के मां बनने की अफवाहों के बीच अचानक भारत लौटे विराट कोहली, यूजर्स बोले-लिटिल चैंप्स…

Anushka Sharma Pregnancy Rumors: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भले ही लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आईं हों। मगर मीडिया की सुर्खियों में लगातार बनी हुई हैं। लंबे समय से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि अभिनेत्री मां बनने वाली हैं, लेकिन अभी तक अनुष्का की तरफ से इस बात की आधिकारिक […]

Anushka Sharma

Anushka Sharma Pregnancy Rumors: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भले ही लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आईं हों। मगर मीडिया की सुर्खियों में लगातार बनी हुई हैं। लंबे समय से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि अभिनेत्री मां बनने वाली हैं, लेकिन अभी तक अनुष्का की तरफ से इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। इस बीच एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसके बाद एक बार फिर इस खबर ने तूल पकड़ लिया है कि अनुष्का दूसरी बार मां बनने वाली हैं।

यह भी पढ़ें- Ishq Jaisa Kuch गाने में दीपिका-ऋतिक ने पार की रोमांस की हदें, देख फैंस हुए पानी-पानी

इस वजह से भारत लौटे विराट (Anushka Sharma Pregnancy Rumors)

दरअसल, दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टी20 और वनडे सीरीज के खत्म होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम को दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। सीरीज की शुरुआत से पहले एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसके बाद भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली अपने निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में हैं।

‘वामिका का भाई या बहन आने वाला है’ (Anushka Sharma Pregnancy Rumors)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट फैमिली इमरजेंसी के चलते भारत लौट आए हैं। उनके घर आने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसके बाद नेटिजन्स ऐसे कयास लगा रहे हैं कि विराट अनुष्का की प्रेग्नेंसी की वजह से वापस लौटे हैं। मगर अब तक इस बात की असली वजह सामने नहीं आई है। इंटरनेट पर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘अनुष्का मां बनने वाली हैं।’ दूसरे फैन ने लिखा, ” वामिका का भाई या बहन आने वाला है शायद।” सोशल मीडिया पर ऐसे ही कई और कमेंट वायरल हो रहे हैं।

Anushka Sharma Pregnancy Rumors

अनुष्का शर्मा ने कंफर्म की प्रेग्नेंसी!

इससे पहले भी कई बार मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि अनुष्का दूसरी बार मां बनने वाली हैं। इतना ही नहीं बीते दिन एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसे देखकर यूजर्स ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि इस पोस्ट के जरिए अभिनेत्री अपनी प्रेग्नेंसी कन्फर्म कर रही हैं। वहीं एक बार फिर अफवाहों ने जोर पकड़ लिया है।

‘चकदा एक्सप्रेस’ में आएंगी नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। एक्ट्रेस डायरेक्टर प्रोसित रॉय की ‘चकदा एक्सप्रेस’ में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में वो पहली बार क्रिकेटर की भूमिका में दिखाई देंगी। यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है। बता दें कि झूलन गोस्वामी महिला वनडे में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाली महिला क्रिकेटर हैं।

First published on: Dec 22, 2023 06:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.