---विज्ञापन---

रणबीर कपूर संग इंटिमेट सीन शूट कर रातोंरात मशहूर हुई ये हसीना, देओल ब्रदर्स के साथ भी मचा चुकी हैं धमाल

Tripti Dimri In Animal: इन दिनों सिनेमाघरों में रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal)धूम मचा रही हैं। 1 दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने महज दो दिनों में देशभर में 129 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म को सेंसर बोर्ड की तरफ से ‘A सेर्टिफिकेट’ दिया गया है। फिल्म […]

Animal Tripti Dimri got fame after intimate scene in with ranbir kapoor goes viral

Tripti Dimri In Animal: इन दिनों सिनेमाघरों में रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal)धूम मचा रही हैं। 1 दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने महज दो दिनों में देशभर में 129 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म को सेंसर बोर्ड की तरफ से ‘A सेर्टिफिकेट’ दिया गया है। फिल्म अपने हिसंक सीन और बोल्ड सीन (Tripti Dimri In Animal) को लेकर काफी चर्चा में हैं। वहीं, हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्म का एक क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan को लेकर ‘जवान’ के कास्टिंग डायरेक्टर का बड़ा खुलासा, बोले- जब मैं उनके घर मन्नत गया तब…

हैं कौन तृप्ति डिमरी? (Tripti Dimri In Animal)

एनिमल में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर के अलावा एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी का किरदार भी फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं। फिल्म में वह दूसरे हाफ में थोड़ी देर के लिए आती हैं और यही से फिल्म की कहानी में बड़ा ट्विस्ट पैदा होता है। मगर इस ट्विस्ट के दौरान उन्होंने रणबीर कपूर के साथ एक लव मेकिंग सीन किया है, जिसमें तृप्ति और यह हीरो दोनों बिस्तर में न्यूड नजर आते हैं। फिल्म इस सीन ने सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया है। फिल्म के इस सीन की क्लिपिंग वायरल हो गई। वहीं अब हर कोई जानना चाहता है कि आखिर तृप्ति डिमरी हैं कौन?

लैला-मजनूं से मिली पहचान

एनिमल में रणबीर के साथ इंटिमेट सीन देने के बाद रातोंरात फेमस हुईं तृप्ति सबसे पहले श्रीदेवी स्टारर फिल्म ‘मॉम’ में एक छोटी-सी भूमिका में नजर आई थीं। इसके बाद एक्ट्रेस सनी देओल (Sunny Deol), बॉबी देओल (Bobby Deol) और श्रेयस तलपडे की फिल्म पोस्टर बॉय्ज का हिस्सा रही थीं। मगर उनको पहचान निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म लैला-मजनूं से मिली। इस फिल्म में वो लीड रोल में नजर आई थीं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही क्लिप

इसके बाद तृप्ति ओटीटी पर रिलीज हुई दो फिल्मों बुलबुल (2020) और कला (2022) में दिखाई दी थीं। दोनों में कहानी उन्हीं के इर्द-गिर्द घूमती है। दोनों फिल्मों में उनके काम को बहुत सराहा गया, परंतु बॉलीवुड की मेनस्ट्रीम फिल्मों के दर्शकों के बीच उनकी पहचान नहीं बन सकी। मगर अब एनिमल ने एक झटके में सब कुछ बदल दिया। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ लव मेकिंग सीन में उनका न्यूड दिखना, सुर्खियां बन गया है। सोशल मीडिया पर तृप्ति के सीन की क्लिप वायरल हो गई है।

 

First published on: Dec 03, 2023 09:23 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.