---विज्ञापन---

Animal Teaser: रणबीर कपूर का एनिमल अवतार देख फैंस का घूम गया सिर, रिलीज हुआ धांसू टीजर

Animal Teaser: आज अपने बर्थडे के मौके पर रणबीर कपूर ने अपने फैंस को साल का सबसे बड़ा सरप्राइज दे डाला है। एक्टर की अपकमिंग फिल्म एनीमल का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में एक्टर की एक झलक ही काफी ये बताने के लिए कि फिल्म में उनका किरदार कितना दमदार होने वाला है। […]

Animal Teaser
Animal Teaser

Animal Teaser: आज अपने बर्थडे के मौके पर रणबीर कपूर ने अपने फैंस को साल का सबसे बड़ा सरप्राइज दे डाला है। एक्टर की अपकमिंग फिल्म एनीमल का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में एक्टर की एक झलक ही काफी ये बताने के लिए कि फिल्म में उनका किरदार कितना दमदार होने वाला है। फिल्म के टीजर में आपको उन सभी स्टार्स की झलक देखने को मिल जाएगी जिनका फिल्म में अहम रोल है जैसे कि अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और फिल्म का सबसे दमदार किरदार रणबीर कपूर।

एनिमल टीजर रिलीज (Animal Teaser)

आज 41 साल के पूरे होने पर रणबीर कपूर ने अपनी साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल का ट्रीजर रिलीज कर दिया है। टीजर की बात की जाए तो इसमें वो सब है जो बॉलीवुड और टॉलीवुड के फैंस को चाहिए होता है। एक्शन, थ्रिल, डर, सस्पेंस, रोमांस और थोड़ा सा फैमिली ड्रामा भी। टीजर की शुरुआत होती है रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर से और इसके बाद दिखता है अनिल कपूर का धासूं किरदार और इसके अलावा आपको टीजर में सिर्फ खून खराबा और रणबीर का एंग्री यंग मैन वाला लुक।

एक्शन से भरा एनिमल का टीजर

जैसे ही फिल्म का टीजर आया रणबीर कपूर के फैंस ने मिनटों में ही लाइक्स और व्यूज की बरसात कर दी। फिल्म का टीजर फैंस को बेहद पसंद आया है। संदीर रेड्डी के डायरेक्शन में बनी एनिमल को लेकर फैंस में काफी बज बना हुआ था क्योंकि इसमें रणबीर कपूर का दमदार एक्शन देखने को मिलने वाला है। बता दें कि संदीप रेड्डी वही डायरेक्टर हैं जिन्होंने साउथ में अर्जुन रेड्डी और बॉलीवुड में कबीर सिंह बनाई है।

संदीप रेड्डी ने किया डायरेक्ट

संदीप रेड्डी की दोनों ही फिल्म पर्दे पर हिट साबित हुईं थी जिसके चलते फैंस में अपकमिंग फिल्म एनीमल को लेकर भी क्रेज बना हुआ है। बात करें रणबीर कपूर की तो वो इससे पहले तू झूठी मैं मक्कार में नजर आ चुके हैं। फिल्म में उनके अपोजिट श्रद्धा कपूर थीं।

First published on: Sep 28, 2023 10:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.