---विज्ञापन---

Animal First Review: ‘एनिमल’ में रणबीर का पागलपन देख घूम जाएगा दिमाग, बॉबी की एक्टिंग ने लगाए चार-चांद

Animal First Review: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म कल यानी1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जब से ‘एनिमल’ का ट्रेलर जारी हुआ था, तब से ही फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्साह है। फिल्म का ट्रेलर फैंस काफी पसंद […]

Animal First Review Out Ranbir Kapoor Bobby Deol Rashmika Mandanna movies release on 1 december

Animal First Review: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म कल यानी1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जब से ‘एनिमल’ का ट्रेलर जारी हुआ था, तब से ही फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्साह है। फिल्म का ट्रेलर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। दर्शक पिता और बेटे की इस कहानी को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। फिल्म का ट्रेलर और गाने फैंस को बेहद पसंद आ रहे हैं। ट्रेलर में उनकी जबरदस्त एक्टिंग देखने के बाद आलोचकों के लिए एनिमल की विशेष स्क्रीनिंग मुंबई में आयोजित की गई थी और फिल्म की पहली समीक्षा अब सामने आ गई है।

यह भी पढ़ें- Sam Bahadur First Review: सामने आया ‘Sam Bahadur’ का पहला रिव्यू, दमदार किरदार से Vicky Kaushal ने दी खुद को मात

एक्टिंग के पैमाने पर खरे उतरे बॉबी देओल (Animal First Review)

लोगों को रणबीर कपूर की परफॉर्मेंस बेहद पसंद आई है। फिल्म में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी हैं। अनिल कपूर, बॉबी देओल को भी उनके अभिनय के लिए खूब प्यार मिला है। फिल्म में रश्मिका भी शानदार किरदार में नजर आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा, ”फिल्म में बॉबी देयोल ने बहुत अच्छा अभिनय किया है और वह एक खलनायक भी हैं। कुछ सीन्स में उनकी एक्टिंग को और बेहतर किया जा सकता था। कुल मिलाकर, यह बहुत दिलचस्प है अगर दर्शकों को यह पसंद आई तो यह बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ सकती है।”

इन प्वाइंट्स पर खरी उतरी एनिमल

फिल्म के बारे में आगे बात करते हुए लिखा, ”फेंट के लिए संदेश हिंसा से डरे हुए दिल वाले लोग – आपको डरने की जरूरत नहीं है, कुछ प्वाइंट्स पर इसे आजमाएं, खराब एक्शन को अनदेखा करें, लेकिन आपको ट्विस्ट, दिलचस्प कहानी और सभी कलाकारों का अच्छा प्रदर्शन देखने को मिलेगा। 1 दिसंबर को दर्शकों के लिए सुनामी आ रही है। अत्यधिक एनिमल से प्रभावित। एक और अच्छा आश्चर्य यह है कि यह बहुत दिलचस्प, लंबी फिल्म हैऔर मनोरंजन से भरपूर है।”

फिल्म क्रिटिक ने कही यह बात

वहीं, अगर ‘एनिमल’ के रेटिंग की बात करें तो फिल्म के कई क्रिटिक्स ने फिल्म को 5 में से 4 स्टार दिए हैं। वहीं, एक अन्य क्रिटिक ने कहा है कि फिल्म में उतार-चढ़ाव ने प्रभावित किया है और रोंगटे खड़े कर देने वाले कई पल हैं। हालांकि, फिल्म में दिखाई गई हिंसा के कारण फिल्म को ‘ए सर्टिफिकेट’ मिली है। रणबीर कपूर, अनिल कपूर और बॉबी देओल ने अच्छा प्रदर्शन किया है।

First published on: Nov 30, 2023 03:08 PM