---विज्ञापन---

अमिताभ बच्चन के लटकते नाड़े को देख उड़ाया मजाक, बिग बी के जवाब से हो गई बोलती बंद

Amitabh Bachchan: इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन की तगड़ी फैन फॉलोइंग है जिसके चलते हर दिन आपको उनके घर जलसा के बाहर फैंस दिख जाएंगे जो बस उनकी एक नजर पाना चाहते हैं। ऐसे में उन्ही फैंस के लिए अमिताभ बच्चन हर रविवार को जलसा के बाहर आकर फैंस से रूबरू होते हैं। ये फैंस […]

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan: इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन की तगड़ी फैन फॉलोइंग है जिसके चलते हर दिन आपको उनके घर जलसा के बाहर फैंस दिख जाएंगे जो बस उनकी एक नजर पाना चाहते हैं। ऐसे में उन्ही फैंस के लिए अमिताभ बच्चन हर रविवार को जलसा के बाहर आकर फैंस से रूबरू होते हैं। ये फैंस से मिलने का काम आज से नहीं बल्कि सालों से हो रहा है। इस कड़ी में बीते रविवार भी वो फैंस के सामने आए।

जलसा के बाहर आए बिग बी (Amitabh Bachchan)

हर बार की तरह ही जलसा के बाहर अमिताभ की झलक पाने के लिए हजारों की भीड़ थी। इस बार अमिताभ बच्चन बेहद ही कूल अंदाज में नजर आए। सिर पर हुडी, जैकेट और ट्राउजर में नजर आए। इस दौरान की उनकी कई फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आईं जिनमें से किसी ने कुछ ऐसा लिख दिया कि खुद एक्टर को उसका जवाब देना पड़ा। बता दें कि सोशल मीडिया पर जो फोटो वायरल हो रही है उसमें एक्टर का नाड़ा लटक रहा है। इस नाड़े को देख किसी ने ऐसा कमेंट किया कि खुद बिग बी भी अपने आपको जवाब देने से रोक नहीं पाए।

इंस्टा पर दिया मस्त जवाब

इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर पोस्ट करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- ‘तस्वीर देख कर किसी ने कहा कि भाईसाहब, आपका नाड़ा लटक रहा है। हमने कहा कि भाईसाहब, नाड़ा नहीं, ये आजकल की पीढ़ी का फैशन लटक रहा है।’ एक्टर के इस जबरदस्त रिप्लाई को देख फैंस एका-एक हैरान भी रहे गए और बिग बी के सेन्स ऑफ ह्यूमर की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

एक्टर का वर्क फ्रंट

एक्टर की इस पोस्ट पर अबतक लाखों लाइक्स और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं। बात करें एक्टर के वर्क फ्रंट की तो इन दिनों वे टीवी के फेमस रियालिटी शो केबीसी 15 में नजर आ रहे हैं। वहीं जल्द ही वे टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर गणपत -पार्ट 1 में भी नजर आएंगे।

First published on: Oct 09, 2023 02:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.