---विज्ञापन---

महेश भट्ट की शराब की लत पर खुद आलिया भट्ट् का खुलासा, बोलीं-मुश्किल से ही होते थे पैसे

Alia Bhatt On Mahesh Bhatt Struggle: बॉलीवुड इंडस्ट्री की दमदार एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी सक्सेस एंज्वॉय कर रही हैं। एक के बाद एक एक्ट्रेस ताबड़तोड़ फिल्में देने में लगी हुई हैं फिर चाहे बात ‘गंगूबाई’ की हो या फिर हाल ही में रिलीज हुई ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’। इन सबके बीच […]

Alia Bhatt-Mahesh Bhatt
Alia Bhatt-Mahesh Bhatt

Alia Bhatt On Mahesh Bhatt Struggle: बॉलीवुड इंडस्ट्री की दमदार एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी सक्सेस एंज्वॉय कर रही हैं। एक के बाद एक एक्ट्रेस ताबड़तोड़ फिल्में देने में लगी हुई हैं फिर चाहे बात ‘गंगूबाई’ की हो या फिर हाल ही में रिलीज हुई ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’। इन सबके बीच ही एक्ट्रेस ने अपने पापा और फेमस डायरेक्टर महेश भट्ट की लाइफ से जुड़ी कई चीजें शेयर की हैं।

पापा को थी शराब की लत-आलिया भट्ट (Alia Bhatt On Mahesh Bhatt Struggle)

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फेम आलिया भट्ट ने हाल ही में फेमस डायरेक्टर और पापा महेश भट्ट की अर्ली लाइफ से जुड़ी कई बातें मीडिया के सामने रखी हैं। उन्होंने अपनी मम्मी, पापा और पूजा भट्ट को लेकर कई सारे खुलासे किए। इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि एक तरफ लोग महेश भट्ट को उनकी सक्सेस के लिए जानते हैं तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने उनके स्ट्रगल को काफी हद तक देखा है। पुराने वक्त को याद करते हुए आलिया ने कहा कि- एक वक्त था जब उन्होंने एक के बाद एक फ्लॉप फिल्में दी थीं। एक्ट्रेस ने कहा कि उनके पास मुश्किल से ही पैसे थे और वो भी शराब की लत की वजह से जा रहे थे। हालांकि एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने अब शराब छोड़ दी है लेकिन उन्होंने अपनी लाइफ और करियर में कई सारे उतार चढ़ाव देखे हैं।

नहीं रहेगी शिकायत-एक्ट्रेस

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे मम्मी-पापा ने आज मुझे जो लग्जरी लाइफ दी है उसके लिए उन्होंने बहुत स्ट्रगल किया है ताकि मैं उसे एंज्वॉय कर सकूं इसलिए मैं इसे समझती हूं। इसको लेकर एक्ट्रेस ने काह कि अगर अगर कल को उन्हें फिल्में मिलना बंद हो जाएं तो वह हमेशा स्वीकार करेंगी कि उन्हें बेहतरीन मौके मिले हैं और वह कभी शिकायत नहीं करेंगी।

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

बात करें एक्ट्रेस के फिल्मी करियर की तो हाल ही में उन्हें करण जौहर के डायरेक्शन में बनी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल साबित हुई। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस् जल्द ही जिगरा में नजर आने वाली हैं। वासन बाला के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में करण जौहर ने भी हाथ मिलाया है। इसके अलावा वो एक बार फिर संजय लीला भंसाली की फिल्म बैजू बावरा में भी नजर आएंगी।

First published on: Sep 30, 2023 03:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.