Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Kajol ने बुरे वक्त में नही दिया बहन का साथ तो Ajay Devgn ने थामा Tanisha का हाथ, डूबते करियर को बचाया

Ajay Devgn Save Tanisha Mukherjee Career: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस तनूजा मुखर्जी की बेटी काजोल की बहन और अजय देवगन की साली साहिबा तनीषा मुखर्जी भले ही स्टार से फैमिली से आती हो, लेकिन उन्हें आज तक वो नाम और फेम नहीं मिल सका जो उनके परिवार के पास है। एक वक्त ऐसा भी था […]

Ajay Devgn standing with tanisha mukhrji kajol and tanisha mukhrji and tanuja standing with each other
अजय देवगन तनीषा मुखर्जी के साथ खड़े हैं। एक फोटो में काजोल और उनकी मां तनूजा और तनीषा के नजर आ रही हैं।

Ajay Devgn Save Tanisha Mukherjee Career: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस तनूजा मुखर्जी की बेटी काजोल की बहन और अजय देवगन की साली साहिबा तनीषा मुखर्जी भले ही स्टार से फैमिली से आती हो, लेकिन उन्हें आज तक वो नाम और फेम नहीं मिल सका जो उनके परिवार के पास है। एक वक्त ऐसा भी था जब तनीषा काम के लिए तरस गईं थी, लेकिन उनकी मदद करने के लिए ना उनकी बहन आगे आईं और ना ही उनकी मां। वहीं ऐसे समय में उनका साथ उनके जीजा जी यानी अजय देवगन ने दिया था और इस बात का खुलासा खुद तनीषा ने दुनिया के सामने किया है।

तनीषा ने बांधे अजय देवगन की तारीफों के पुल (Ajay Devgn Save Tanisha Mukherjee Career)

कई बार तनीषा अपने करियर को लेकर सरेआम इमोशनल होते हुए नजर आईं हैं, लेकिन इस बार तो एक्ट्रेस ने खुद से और अपने परिवार से जुड़े खुलेआम कई बड़े खुलासे कर दिए हैं। दरअसल, हाल ही में तनीषा ने एक इंटरव्यू में अपनी बहन काजोल के पति अजय देवगन की तारीफों के पुल बांधे और उन्हें भोत अच्छा इंसान बताया है।

यह भी पढ़ें : ‘अगर वापस आए तो…’, घर से निकलते समय मिले थे सिर्फ 300 रुपये, जानिए कैसे बने ‘रॉकी भाई’ KGF के स्टार

अजय देवन ने ऐसे की थी अपनी साली की मदद

एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी के शुरूआती फिल्में फोल्प रही हैं। इस बुरे वक्त में बहन काजोल के पति अजय देवगन ने उनकी मदद की थी। अजय ने काम को मैनेज करने के लिए तनीषा को सेक्रेटरी दिलाई थी। तनीषा ने इंटरव्यू में बात करते हुए कहा- ‘मैंने फिल्में कीं एक्टिंग की और सक्सेस्फुल नहीं हो पाई। फिर जब दीदी की शादी अजय से हुई तो वो आए और उन्होंने मेरी मदद की। अजय ने मेरे लिए एक सेक्रेटरी रखी, जिसने मेरा काम मैनेज किया। मुझे एक्टिंग को लेकर काफी साड़ी चीजे बताई और कहा कि वो मुझे किसी फिल्म में कास्ट करेंगे। सेक्रेटरी के बाद मेरे करियर में उछाल देखने को मिला था।’

तनीषा ने मां और बहन के लिए कही ये बात-

तनीषा ने हालिया इंटरव्यू में अपनी मां और बहन के बारे भी बात कि। एक्ट्रेस ने कहा- ‘ मैं फिल्मी बैकग्राउंड से जरूर रही हूं, लेकिन मम्मी तनूजा ने हमे कभी लाइमलाइट में नहीं रखा। उन्होंने कभी हमारे ऊपर एक्टिंग करने को लेकर दबाब नहीं बनाया। काजोल ने भी कभी मुझे चीजों को लेकर नहीं बताया। उन्होंने मेरी फिल्म ‘नील एन निक्की’ आज नहीं देखी है।’ एक्ट्रेस के इस बयान को सुनने के बाद ये तो साफ हो गया है कि, तनीषा के परिवार से ज्यादा उनकी मदद उनके जीजा अजय देवगन ने की थी।

First published on: Jan 08, 2024 12:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.