---विज्ञापन---

जेल से बाहर आते ही Rakhi Sawant को लेकर आदिल खान का बड़ा खुलासा कहा- ‘वो कभी मां नहीं बन सकती’

Adil Khan-Rakhi Sawant: एक्ट्रेस राखी सावंत की मुसीबतें बढ़ गई हैं। उनके एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी जेल की सजा काट कर वापस आ गए हैं और जेल से छूटते ही वो राखी सावंत पर टूट पड़े हैं। हाल ही में एक्टर को पैपराजी ने स्पॉट किया। इस दौरान उनसे कई सवाल पूछे गए जिसके […]

Adil Khan-Rakhi Sawant
Adil Khan-Rakhi Sawant

Adil Khan-Rakhi Sawant: एक्ट्रेस राखी सावंत की मुसीबतें बढ़ गई हैं। उनके एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी जेल की सजा काट कर वापस आ गए हैं और जेल से छूटते ही वो राखी सावंत पर टूट पड़े हैं। हाल ही में एक्टर को पैपराजी ने स्पॉट किया। इस दौरान उनसे कई सवाल पूछे गए जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि मैं सब कुछ बताउंगा। उन्होंने कहा कि मैं प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सब बताउंगा। अब प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले आदिल खान का लेटेस्ट इंटरव्यू सामने आया है जिसमें उन्होंने राखी सावंत की पोल खोलकर रख दी है।

आदिल खान ने किए खुलासे (Adil Khan-Rakhi Sawant)

आदिल खान ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में राखी सावंत को लेकर कई ऐसे खुलासे किए हैं जिसके चलते राखी सावंत की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। आदिल ने बोला कि राखी सावंत ने उनका शोषण किया है। इसके साथ ही आदिल ने बताया कि राखी सावंत ने उनसे पैसे भी ऐठे हैं। कुल मिलाकर आदिल ने राखी सावंत पर एक के बाद एक कई संगीन आरोप लगा डाले हैं।

प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी

एक पोडकास्ट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि राखी सांवत ने ड्रग्स ने नशे में उनका एक न्यूड वीडियो बनाया जिसके बाद उन्हें ब्लैकमेल भी किया। राखी की मां के बारे में बात करते हुए आदिल ने बताया कि राखी अपनी मां के कैंसर के नाम पर लोगों से लाखों रुपए वसूलती थी। राखी ने मेरा न्यूड वीडियो बनाया और कहा कि मेरा और आदिल का बच्चा गिर गया लेकिन वह प्रेग्नेंट नहीं हो सकती। कुछ दिक्कत की वजह से उसने अपना यूट्रस रिमूव कराया था।’

19 साल बड़ी हैं राखी

आदिल खान ने कहा कि पिछले कुछ महीनों में उन्होंने और उनके परिवार ने बहुत कुछ झेला है जिसके बारे में वो बता नहीं सकते। उन्होंने कहा कि मेरी मां, पापा ने बहुत कुछ झेला है लेकिन मैं बहुत खुश हूं कि मैं अब बाहर आ गई हूं। खान ने कहा कि राखी जैसी औरतों से तो बात करना ही बहुत खतरनाक है। इसके साथ ही आदिल ने बताया कि राखी उनसे 19 साल बड़ी हैं।

First published on: Aug 21, 2023 06:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.