---विज्ञापन---

पति अखिल मिश्रा की याद में पत्नी सुजै़न ने शेयर किया बेहद इमोशनल नोट, बोलीं-अब मैं और नहीं कर सकती…

Suzanne Bernert Post For Akhil Mishra: ‘3 इडियट्स’ में छोटे से किरदार से सुर्खियां बटोरने वाले अखिल मिश्रा ने 21 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके अचानक निधन से परिवार टूट गया है और फैंस को गहरा सदमा लगा है। किसी के लिए भी इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल है कि […]

Suzanne Bernert Post For Akhil Mishra
Suzanne Bernert Post For Akhil Mishra

Suzanne Bernert Post For Akhil Mishra: ‘3 इडियट्स’ में छोटे से किरदार से सुर्खियां बटोरने वाले अखिल मिश्रा ने 21 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके अचानक निधन से परिवार टूट गया है और फैंस को गहरा सदमा लगा है। किसी के लिए भी इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल है कि एक छोटे से हादसे ने उनकी जान ले ली। इन सबके बीच उनकी पत्नी ने हिम्मत जुटा कर सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है जिसे पढ़कर कोई भी इमोशनल हो जाए।

किचन में हुआ था हादसा (Suzanne Bernert Post For Akhil Mishra)

जानकारी के लिए बता दें कि अखिल मिश्रा अपने किचन में कुछ काम करते वक्त स्टूल से गिर गए थे जिसके चलते उन्हें सिर में गहरी चोट आई थी। जबतक उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया तब तक बहुत देर हो चुकी थी। जिस वक्त एक्टर के साथ ये हादसा हुआ उस वक्त सुजैन हैदराबाद में किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए गई हुई थीं। उन्हें जैसे ही हादसे की खबर लगी वे फौरन मुंबई आ गईं। अब सुजैन ने सोशल मीडिया पर अखिल के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लंबा चौड़ा नोट शेयर किया।

सुजैन ने शेयर की फोटो

तस्वीर को शेयर करते हुए सुजैन ने अपने इमोशनल नोट में लिखा, “यह हम थे, हमेशा एक-दूसरे के साथ जुड़े रहते थे, बातें करते थे, कई बार तो बस एक नज़र से… आप मेरे थे, और मैं आपकी थी। मैं उमड़ रहे सभी प्यार से अभिभूत हूं, और मैं चाहती हूं कि आपका प्यार उसे अपना ले। आत्मा आगे है जहां वह जा रही है… एक लहर की तरह…”

लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट

इसके बाद एक्ट्रे्स ने उन लोगों का भी शुक्रिया अदा किया जो इस मुश्किल घड़ी में उन्हें अपने मैसेज के जरिए दिलासा दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने लिखा- “मैं यहां सभी मैसेज के लिए थैंक्यू कर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि आप समझ सकते हैं कि मैं सभी का जवाब नहीं दे सकती लेकिन भरोसा रखें कि मैं कमेंट पढ़ रही हूं और वह प्यार और सपोर्ट ले रही हूं।

2009 में की थी शादी

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा और अब आमतौर पर मैं इन पोस्ट को अखिल मिश्रा को उनकी राय पूछने के लिए दिखाया करती थी….कुछ एड या क्लियर करने के लिए…अब मैं और नहीं कर सकती…” लोग एक्ट्रेस की इस पोस्ट को देख भावुक हो रहे हैं और एक्टर को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि 3 फरवरी, 2009 को जर्मन एक्ट्रेस सुजैन बर्नर्ट से शादी की थी।

First published on: Sep 22, 2023 12:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.