---विज्ञापन---

Aamir Khan And Rajkumar Hirani: एक बार फिर राजकुमार हिरानी के साथ आमिर खान ने मिलाया हाथ ?

Aamir Khan And Rajkumar Hirani: बॉलीवुड की फेमस जोड़ी आमिर खान (Aamir Khan) और राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) ने मिलकर अबतक कई फिल्मों से फैंस को इंटरटेन किया है। 10 साल बाद एक बार फिर ये जोड़ी फैंस के लिए एक मजेदार प्रोजेक्ट लेकर लोगों के बीच आ रही है। बायोपिक से जुड़ा नाम (Aamir […]

Aamir Khan And Rajkumar Hirani
Aamir Khan And Rajkumar Hirani

Aamir Khan And Rajkumar Hirani: बॉलीवुड की फेमस जोड़ी आमिर खान (Aamir Khan) और राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) ने मिलकर अबतक कई फिल्मों से फैंस को इंटरटेन किया है। 10 साल बाद एक बार फिर ये जोड़ी फैंस के लिए एक मजेदार प्रोजेक्ट लेकर लोगों के बीच आ रही है।

बायोपिक से जुड़ा नाम (Aamir Khan And Rajkumar Hirani)

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के बाद से गायब हैं। दरअसल उनकी ये फिल्म बुरी तरह से पिट गई थी। जिसके बाद एक्टर ने इंडस्ट्री से एक तरह का ब्रेक ले लिया था। अब खबर आई है कि वे जल्द ही अपने फेवरेट डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ नई फिल्म साइन करने वाले हैं। अब आमिर खान का नाम एक बायोपिक (Biopic) से जोड़ा जा रहा है।

‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद लिया था ब्रेक

बॉलीवुड (Bollywood) के सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले एक्टर आमिर खान ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद से किसी फिल्म में काम नहीं किया है। अब आमिर खान का नाम एक बायोपीक से जोड़ा जा रहा है और ये बायोपिक कोई और नहीं बल्कि राजकुमार हिरानी रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान और राजकुमार हिरानी एक बार फिर साथ काम फिल्म में काम करने वाले हैं। ये एक बायोपिक होगी।

पीके, 3 इडियट्स में किया काम

रिपोर्ट में बताया गया कि इस बायोपीक की शूटिंग अगले साल यानी 2024 से शुरू होगी जिसमें आमिर खान ने दिलचस्पी दिखाई है। हालांकि अभी इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुआ है। बता दें कि फिलहाल राजकुमार हिरानी डंकी (Dunky) की शूटिंग में बिजी हैं। बता दें कि राजकुमार हिरानी और आमिर खान ने पहली बार 3 इडियट्स (3 Idiots) में काम किया था। इसके बाद पीके (PK) दोनों की आखिरी फिल्म थी। अब 10 साल बाद एक बार फिर दोनों एकसाथ काम करते दिखाई दे सकते हैं।

First published on: Jul 05, 2023 04:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.