---विज्ञापन---

Aaliya Siddiqui: तलाक की खबरों के बीच आलिया सिद्दिकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कहा “शुक्रिया”

Aaliya Siddiqui: एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल पिछले काफी वक्त से कोर्ट में उनकी पत्नी आलिया के साथ तलाक और बच्चों की कस्टडी का मामला चल रहा है। आए दिन दोनों को लेकर कोई न कोई नई अपडेट आती ही रहती है। अक्सर आलिया […]

Aaliya Siddiqui: एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल पिछले काफी वक्त से कोर्ट में उनकी पत्नी आलिया के साथ तलाक और बच्चों की कस्टडी का मामला चल रहा है।

आए दिन दोनों को लेकर कोई न कोई नई अपडेट आती ही रहती है। अक्सर आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) को नवाजुद्दीन को लेकर कोई न कोई बयानबाजी करते हुए देखा गया। अब एक बार फिर आलिया ने नवाज को लेकर बयान दिया है। हालांकि चौंकाने वाली बात है कि इस बार उन्होंने एक्टर को किसी कारण के चलते “थैंक्यू” कहा है।

आलिया ने दिया नवाजुद्दीन को लेकर बयान (Aaliya Siddiqui)

इन दिनों आलिया अपने बच्चों के साथ दुबई में हैं। इस बीच उन्होंने एक्टर नवाजुद्दीन को लेकर बयान दिया है। इस बयान को सुनकर हर कोई चौंक गया है। दरअसल आलिया ने हाल ही में अपनी फिल्म “होली काऊ” के बारे में बात करने के दौरान नवाजुद्दीन को थैंक्यू कहा है।

जल्द ओटीटी पर रिलीज होगी “होली काऊ” 

दरअसल हाल ही में आलिया सिद्दीकी की फिल्म ‘होली काऊ (Holy Cow)’ अमेजम प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। इस फिल्म को आलिया ने ही प्रोड्यूस किया है। वैसे तो पिछले साल ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई थी लेकिन हाल ही में इसे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया गया।

नवाजुद्दीन ने फिल्म के लिए निकाला वक्त- आलिया

इस दौरान होली काऊ को लेकर आलिया ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि, होली काऊ में किसी भी लीड स्टार की जरूरत नहीं थी। इस वजह से नवाजुद्दीन फिल्म में केवल गेस्ट के तौर पर नजर आए। उन्होंने कहा कि फिल्म में पुलिस वाले का किरदार निभाने के लिए हमें नवाजुद्दीन की जरूरत थी और वह इस बात को बहुत अच्छी तरह से जानते थे। उन्होंने फिल्म के लिए समय निकाला और हमने उन्हें कास्ट किया।”

उन्होंने आगे कहा कि ‘होली काऊ’ से जुड़ा हर फैसला मैंने और डायरेक्टर साईं कबीर ने मिलकर लिया था। इस फिल्म का आइडिया मुझे बहुत पसंद आया था। उन्होंने कहा, “हम दोनों ने मिलकर ही इस फिल्म के लिए एक्टर्स को कास्ट किया था।”

First published on: Apr 22, 2023 03:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.