--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Yashoda: सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘यशोदा’ की रिलीज डेट का ऐलान, जानें कब होगी रिलीज

- Advertisement -

Tollywood News: साउथ सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों के दिल में जगह बना ली हैं। एक्ट्रेस की एक्टिंग को जितना पसंद किया जाता है उतनी ही वो अपनी खूबसूरती को लेकर भी चर्चाओं में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर वो अपनी तस्वीरे शेयर करती रहती है। सामंथा की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं सामंथा रुथ प्रभु काफी दिनों से अपनी फिल्म ‘यशोदा’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं और अब उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी आई हैं। दरअसल सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘यशोदा’ का ऐलान हो गया है जिसे सुनकर फैंस बेदह ही उत्साहित नजर आ रहे हैं।

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने पुष्पा के स्पेशल नंबर ‘ऊ अंतावा’ (O Antawa) ने न केवल भारत में  बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी खूब धूम मचाई है और अब एक बार फिर सामंथा फिल्म ‘यशोदा’ (Yashoda) से लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। हालही में सामंथा ने अपनी फिल्म यशोदा की रिलीज डेट का ऐलान किया गया। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें  फिल्म का नाम लिखा है साथ ही रिलीज की तारीख भी लिखी हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए बताया गया है कि, फिल्म  ‘यशोदा’ (Yashoda Release Date) 12 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसी के साथ पोस्टर में ये भी जानकारी दी गई है कि, ये फिल्म कितनी भाषाओं में रिलीज की जाएगी। आपको बता दें, ये फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड, मलयालम के साथ-साथ हिंदी भाषा में भी रिलीज की जाएगी।

वहीं एक इंटरव्यू में फिल्म के निर्माता ‘शिवलेंका कृष्ण प्रसाद’ (Sivalenka Krishna Prasad) ने बताया था कि, “सामंथा ने ना सिर्फ एक्टिंग में बल्कि यशोदा के फाइट सीक्वेंस में भी शानदार प्रदर्शन किया है। इसी के साथ कहा कि, शूटिंग मई के अंत तक पूरी हो जाएगी। बता दें, यशोदा’ एक साइंस फिक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसका बजट 30 करोड़ रुपये बताया जा रहा है जिसमें सामंथा एक्शन करती हुई नजर आ सकती है। वहीं इस फिल्म में सामंथा के साथ-साथ वरलक्ष्मी सरथकुमार, उन्नी मुकुंदन, राव रमेश, मुरली शर्मा, संपत राज, शत्रु, मधुरिमा, कल्पना गणेश, दिव्या श्रीपदा, प्रियंका शर्मा समेत कई दमदार कलाकार हैं।

आपको बता दें, सामंथा रुथ प्रभु इस वक्त काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने शकुंतलम की शूटिंग पूरी कर ली है। इसके साथ ही वो ‘अरेंजमेंट ऑफ लव’ में नजर आएंगी। इसी के साथ वो बॉलीवुड में भी नजर आएंगी जिसकी सिलसिले में वो कुछ दिन पहले मुंबई भी आईं थी। वहीं अब देखना है ‘पुष्पा’ के साथ सामंथा ‘यशोदा’ (Yashoda) में कितना तहलका मचाती हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss