Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

इस बॉलीवुड हसीना संग यश करना चाहते हैं काम, क्या पूरी होगी रॉकी भाई की इच्छा?

Tollywood News: यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर-2 (KGF Chapter-2) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहा है। प्रशांत नील (Prashant Neel) के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला हैं। रॉकी भाई के अंदाज में यश ने हर किसी का दिल जीत लिया हैं। वहीं हिंदी वर्जन में भी इस फिल्म […]

Tollywood News: यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर-2 (KGF Chapter-2) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहा है। प्रशांत नील (Prashant Neel) के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला हैं। रॉकी भाई के अंदाज में यश ने हर किसी का दिल जीत लिया हैं। वहीं हिंदी वर्जन में भी इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला हैं। यश से कई बार उनके बॉलीवुड डेब्यू (Yash Bollywood Debut) को लेकर भी सवाल किया गया। इसी दौरान यश ने भी हिंदी सिनेमा में काम करने को लेकर कई खुलासे किए। यश ने अपने पहले इंटरव्यू में कहा था कि, उन्होंने हिंदी सिखी है और अब उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर सभी फैंस खुशी से झूम उठे।

यश से उनके एक इंटरव्यू में सवाल किया गया कि वो बॉलीवुड में किस एक्ट्रेस संग काम करना चाहते है। इसी पर यश ने जवाब देते हुए कहा कि, वो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के संग काम काम करना चाहते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने इसके पीछे की खास वजह भी बताते हुए कहा कि, वो बेंगलुरु से हैं इसलिए उनके साथ फिल्म करना चाहते है। इंटरव्यू में यश से ये भी पूछा गया कि, वो किस बॉलीवुड स्टार को देखना पसंद करते है। इस पर उन्होंने रणवीर सिंह का नाम लिया और कहा कि, ‘रणवीर अच्छे हैं’।

 

और पढ़िएVideo: मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई दीपिका पादुकोण, कैमरे को देख मुस्कुराई एक्ट्रेस

 

हालांकि तुरंत बाद ही एक्टर ने नाम को बदल दिया और कहा सॉरी, मैंने इसे मिला दिया। मेरा मतलब रणबीर कपूर (Ranbeer Kapoor) से है। खबर ये भी है कि, ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ-साथ इस फिल्म का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर (KGF-2 World Television Premiere) भी होगा। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म को टीवी पर भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म का टीवी प्रीमियर जी, तमिल, तेलुगु और केरलम पर होगा। वही इसका हिंदी वर्जन सोनी मैक्स पर रिलीज किया जाएगा।

फिल्म केजीएफ 2 में यश के लुक के साथ-साथ अधीरा के रूप में संजय दत्त के प्रदर्शन की भी जमकर तारीफ हो रही है और दक्षिण फिल्मों में उनका स्वागत किया गया है। केजीएफ- 2 में यश एक योद्धा की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो गरीबों के लिए किसी मसीहा है और इस फिल्म में ‘यश’ के साथ संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और रामचंद्र राजू भी अहम रोल अदा कर रहे है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click here  – News 24 APP अभी download करें

First published on: Apr 21, 2022 03:01 PM