--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Yash Celebrate Gudi Padwa: केजीएफ स्टार यश ने परिवार के साथ मनाया गुड़ी पड़वा, बच्चों की मासूमियत पर फिदा हुए फैंस

- Advertisement -

Tollywood News:  2 अप्रैल को देश भर में गुड़ी पड़वा (Gudi Padwa) का त्योहार मनाया गया और सभी ने अपने फैंस को भी शुभकामनाएं भी दी। वहीं सोशल मीडिया पर एक यश (Yash) की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वो भारतीय अंदाज में नजर आ रहे हैं। यश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की हैं जिसमें वो अपने परिवार के साथ खाना खाते हुए नजर आ रहे हैं। आप फोटो में देख सकते हैं कि, इस तस्वीर में वो उगादी के मौके पर पारंपरिक पारिवारिक के साथ भोजन कर रहे है। इस फोटो में उनके बच्चे ‘यथर्व’ (Yatharv) और ‘आयरा’ (Ayra) और पत्नी ‘राधिका पंडित’ (Radhika Pandit) भी नजर आ रही हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए यश ने कैप्शन में लिखा, ‘सभी को उगादी की शुभकामनाएं। यश के इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है। इस फोटो को यश के साथ-साथ उनकी पत्नी राधिका पंडित (Radhika Pandit)  ने भी शेयर किया हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें यश के बच्चों की मासूमियत लोगों को बहुत ही पसंद आ रही हैं। यश को बिंदास पिता की तरह ही देखा जा सकता है कि वो अपने नन्हे-मुन्नों के साथ अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।

आपको बता दें, फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म का फैंस को बहुत ही लंबे समय से इंतजार था जो कि अब खत्म होने वाला है। ये फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिलकुल तैयार है। फिल्म की पूरी स्टारकास्ट ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के प्रमोशन में लगी हुई है और यश के फैंस रॉकी भाई को देखने के लिए बेचैन है। फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBSF) से ‘यू/ए सर्टिफिकेट’ (U/A Certificate) मिल गया है और अब फिल्म का रनटाइम (Film Runtime) 2 घंटे 48 मिनट हो गया है ।

केजीएफ चैप्टर-2 में ‘यश’ (Yash) के साथ-साथ संजय दत्त (Sanjay Dutt) और बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon), श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) और रामचंद्र राजू (Ramachandra Raju) भी नजर आने वाले हैं और ये फिल्म जाने-माने डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashant Neel) बना रहे है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss