---विज्ञापन---

कौन है चिन्मयी श्रीपदा? जो स्पेनिश महिला संग गैंगरेप का विरोध करने पर हुईं ट्रोल

Chinmayi Sripaada: झारखंड में स्पेनिश महिला के साथ सामूहिक बलात्कार पर चिन्मयी श्रीपदा पर अपने ट्वीट को लेकर ट्रोल हो रही हैं।

Chinmayi Sripaada
चिन्मयी श्रीपदा

Chinmayi Sripaada: देश के किसी ना किसी कोने से आए दिन रेप की खबरें दिल दहला देती हैं। एक बार फिर झारखंड में हुए सामूहिक बलात्कार ने देश को झंझोरकर रख दिया है। इस महीने की शुरुआत में एक स्पेनिश बाइकर कपल पर हमला किया गया था। महिला का 7 ग्रामीणों ने मिलकर गैंगरेप किया था। ऐसे में अब सिंगर चिन्मयी श्रीपदा ने ट्वीट कर इस घटना की निंदा की है। मगर अपने ट्वीट के चलते वो उल्टा ही ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

चिन्मयी ने क्या कहा?

चिन्मयी ने एक्स पर इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा,’जब ‘कुछ’ भारतीय ओलंपिक पदक जीतते हैं तो सभी भारतीयों को गर्व हो सकता है। जब ‘कुछ’ पुरुष बलात्कार करते हैं तो सभी भारतीय शर्मिंदा भी हो सकते हैं।’ चिन्मयी श्रीपदा के इस ट्वीट लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं और जहां कुछ लोग सिंगर के ट्वीट का सपोर्ट कर रहे हैं, तो कुछ उन्हें ही सुना भी रहे हैं।

देखें ट्वीट-

यूजर्स के रिएक्शन

चिन्मयी श्रीपदा के वायरल हो रहे इस ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘शर्मिंदा महसूस करने से समस्या का समाधान नहीं होगा। सख्त कानून बनाएं जो अपराधी को दंडित करेगा, चाहे वह किसी राजनेता का चचेरा भाई ही क्यों न हो।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आप चाहते हैं कि हम हर 17 मिनट में शर्मिंदा हों? क्योंकि भारत में हर 17 मिनट में एक रेप का मामला होता है। हालाँकि शर्मिंदा होने से महिलाओं की सुरक्षा में कैसे मदद मिलती है?’ तो एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘नहीं। दोषपूर्ण तर्क। भारत ने ओलंपिक विजेताओं को प्रशिक्षित करने के लिए पैसे खर्च किए। क्या भारत ने पुरुषों को बलात्कारी बनने के लिए प्रशिक्षित करने के लिए पैसे खर्च किए?” एक ट्वीट में यह भी लिखा है।’

कौन हैं चिन्मयी श्रीपदा?

गौरतलब है कि चिन्मयी श्रीपदा साउथ सिनेमा की पॉपुलर प्लेबैक सिंगर हैं, लेकिन उनका विवादों से भी गहरा नाता रहा है। सिंगर ने तेलुगू मूवी ‘ये माया चेसावे से’ अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि उन्होंने ‘चेन्नई एक्सप्रेस’का गाना ‘तिलती’ और ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’का गाना ‘मैं रंग शरबतों का’से बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई।

यह भी पढ़ें: अक्षरा सिंह ने तोड़ी चुप्पी! पवन सिंह के बदले चुनाव लड़ने पर दिया रिएक्शन

First published on: Mar 05, 2024 01:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.