---विज्ञापन---

चुनाव लड़ने की चर्चा के बीच अक्षरा सिंह ने किए बागेश्वर बाबा के दर्शन, बीजेपी के टिकट देने पर दिया रिएक्शन

Akshara Singh On Loksabha election: पवन सिंह की सीट पर बीजेपी की टिकट से लोकसभा चुनाव 2024 के मैदान पर उतरने पर अक्षरा सिंह का रिएक्शन आया है।

Pawan Singh Akshra Singh manoj tiwari bageshar baba
अक्षरा सिंह-मनोज तिवारी पवन सिंह और बागेश्वर धाम के बाबा

Akshara Singh On Loksabha election: भोजपुरी सिनेमा के दो दिग्गज स्टार्स इस समय लोकसभा चुनाव 2024 के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। पावर स्टार पवन सिंह ने बीजेपी को टिकट वापस कर दिया है और अब उनके बाद एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के उनकी सीट पर चुनावी मैदान में उतरने की चर्चा तेज हो गई है। ऐसे में अब अपने चुनाव लड़ने पर एक्ट्रेस का पहला रिएक्शन सामने आया है, चलिए जानते है क्या था भोजपुरी क्वीन का जवाब?

बागेश्वर धाम पहुंची अक्षरा सिंह

बीजेपी की टिकट से लोकसभा चुनाव लड़ने की खबरों के बीच भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस बागेश्वर धाम पहुंची। संतरी रंग के लहंगे और गुलाबी रंग की चुनरी में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनका एक स्पॉटेड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो कार के अंदर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। अक्षरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वो बागेश्वर धाम के बाबा और मनोज तिवारी के साथ नजर आ रही हैं।

 

लोकसभा चुनाव लड़ेंगी अक्षरा ? (Akshara Singh On Loksabha election)

इस दौरान अक्षरा सिंह से वहां मौजूद मीडियापर्सन ने जब उनसे सवाल किया कि बीजेपी आपको टिकट देने की तैयारी में है? इस सवाल को सुनकर अक्षरा ने कोई जवाब दिया बल्कि वो अपने हाथ जोड़कर वहां से निकल गईं। हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस के साथ में मौजूद एक लड़की ने पीछे से आवाज देते हुए कहा कि फालतू सवाल नहीं और कार को आगे बढ़ा दिया।

महोत्सव में शामिल हुईं एक्ट्रेस

बता दें कि इस समय बागेश्वर धाम में महोत्सव चल रहा है, जिसका नाम बुंदेलखंड का महाकुंभ है। इसमें दूर-दूर से भक्त शामिल होने आ रहे हैं और अक्षरा सिंह भी भजन संध्या के लिए ही यहां पहुंची थीं। भले ही एक्ट्रेस ने चुनाव लड़ने के सवाल पर कोई जवाब नहीं दिया है, लेकिन उनके पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा काफी तेज है।

पवन सिंह ने लौटाया टिकट (Akshara Singh On Loksabha election) 

बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट हाल ही में जारी की थी। उस लिस्ट में उन्होंने 4 भोजपुरी स्टार्स पर भरोसा जताया था। मगर 24 घंटे के अंदर ही भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर और सिंगर ने टिकट लौटाकर सबको हैरान कर दिया था। पवन के आसनसोट सीट से चुनाव लड़ने से इनकार करने के बाद से ऐसी चर्चा है कि अब बीजेपी उनकी सीट पर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को चुनावी मैदान में उतारने की तैयारी कर रही है।

अफेयर के चर्चे (Akshara Singh On Loksabha election)

खास बात ये है कि अक्षरा सिंह और पवन सिंह के भोजपुरी इंडस्ट्री में अफेयर के चर्चे भी खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं। खबरें है कि शादीशुदा पवन सिंह और एक्ट्रेस अक्षर सिंह एक समय पर एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। वैसे इनके फैंस के बीच इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है और लोग आज भी इन दोनों की फिल्मों और गानों को देखते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: पवन सिंह की पत्नी के बयान ने मचा दी खलबली, अक्षरा सिंह की प्रेग्नेंसी का किया खुलासा!

First published on: Mar 05, 2024 12:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.