Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

हार्ट अटैक की खबरों पर ‘विक्रम’ ने तोड़ी चुप्पी, ऐसे किया फैंस का शुक्रिया

- Advertisement -

Chiyaan Vikram Update: साउथ फिल्मों सुपरस्टार ‘विक्रम’ (Vikram) की अचानक तबीयत खराब हो गई थी। जिसके बाद खबर आई कि उनको हार्ट अटैक आया है और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हालांकि इस पूरे मामले पर एक्टर के बेटे ध्रुव (Dhruv) ने पिता के दिल का दौरा पड़ने की सभी खबरों को अफवाह बताया था और अब खुद विक्रम ने चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा खुलासा किया है जिसके बाद फैंस में खुशी देखने को मिल रही हैं।

दरअसल,‘कोबरा’ (Cobra) फिल्म का ऑडियो लॉन्च 11 जुलाई को आयोजित किया गया जिसमें चियान विक्रम ने शियरक की। इसमें चियान विक्रम अपने फैंस से रूबरू हुए। उन्होंने कहा कि, ‘मैंने सभी रिपोर्ट देखी। कई लोगों ने मेरी तस्वीर को एक बीमार व्यक्ति के शरीर पर बदल दिया और इसे थंबनेल के रूप में रखा। आगे कहा कि, ‘मुझे लगता है कि मैंने जीवन में बहुत कुछ अनुभव किया है इसलिए ये कोई बड़ी चिंता की बात नहीं है।’

इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि, मेरे परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों ने मेरा समर्थन किया है। मुझे जीवन में किसी और चीज की जरूरत नहीं है।’ चियान विक्रम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसपर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं और उनको देखकर खुशी जाहिर कर रहे हैं। आपको बता दें, चियान विक्रम आने वाली फिल्म ‘कोबरा’ में दिखाई देंगे जिसमें उनके साथ श्रीनिधि शेट्टी भी अहम रोल में नजर आएंगी।

कहा जा रहा है कि, श्रीनिधि शेट्टी ने इस फिल्म के लिए लगभग 6 करोड़ रुपये चार्ज किए है। इतना ही नहीं , चियान विक्रम इन दिनों ‘पोन्नियिन सेलवन-1’ को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए है। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन अहम रोल में दिखाई देंगी। पोन्नियिन सेलवन से मेकर्स ने कई पोस्टर भी शेयर किए जिसके बाद फैंस में फिल्म को लेकर हाई बज बना हुआ है।

 

- Advertisement -

Latest Posts