Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Vijay Babu Arrest: मलयालम एक्टर विजय बाबू गिरफ्तार, यौन उत्पीड़न का लगा आरोप

- Advertisement -

Vijay Babu Arrest: साउथ एक्टर विजय बाबू (Vijay Babu) को कौन नहीं जानता लेकिन अब वो कई मामलों में फंसते नजर आ रहे हैं। दरसअस विजय बाबू को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। विजय बाबू पर अप्रैल, 2022 में एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज किया था। अब जब वो एर्नाकुलम पुलिस के सामने पेश हुए तो उन्हें सोमवार 27 जून को कोच्चि से गिरफ्तार कर लिया गया।

Vijay Babu arrested; police to conduct evidence collection , sexual assault  case, Vijay Babu case, latest news, Kerala crime news

खबर ये भी है कि इस पूरे मामले की जांच के लिए बनाई गई टीम को सोमवार 3 जुलाई तक ही सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक विजय बाबू से पूछताछ करने की परमिशन मिली है। दरअसल, विजय बाबू मलयालम एक्टर के साथ-साथ प्रड्यूसर भी हैं। विजय बाबू पर यौन शोषण और रेप जैसे गंभीर आरोप लगाए गए थे। महिला ने एर्नाकुलम दक्षिण पुलिस थाने में जाकर एक्टर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था जिसके बाद पुलिस ने नोटिस जारी किया था।

Vijay Babu Granted Anticipatory Bail In Rape Case; Read Details Inside -  Filmibeat

वहीं, विजय बाबू ने भी अग्रिम जमानत के लिए केरल हाई कोर्ट में याचिका दायर कर दी थी। जिसके बाद उनको कोर्ट की तरफ से मंजूरी भी मिल गई थी लेकिन अब उनको पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। बता दें कि विजय बाबू के खिलाफ जब केस दर्ज हुआ था तब वो दुबई फरार हो गए थे। 39 दिनों तक देश से दूर रहने के बाद विजय बाबू 1 जून को कोच्चि लौटे जिसके बाद अब उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

Vijay Babu: Age, Photos, Biography, Height, Birthday, Movies, Latest News,  Upcoming Movies - Filmiforest

इसी समय एक महिला ने उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया। इस तरह के आरोपों के बाद ऐक्टर को AMMA की एक्जीक्यूटिव कमेटी से भी हाथ धोना पड़ा था। कमेटी के प्रवक्ता Edavela बाबू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि वो विजय बाबू के खिलाफ कोर्ट के ऑर्डर के हिसाब से एक्शन लेंगे। वहीं अब देखना है इस मामले में और क्या-क्या खुलासे होते हैं।

 

- Advertisement -

Latest Posts