---विज्ञापन---

फेमस एक्टर के भाई ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी, चिरंजीवी से भी है गहरा नाता

Varun Tej-Lavanya Tripathi Marriage: साउथ अभिनेता वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी ने बुधवार को इटली के टस्कनी के बोर्गो सैन फेलिस होटल में शादी रचाई है। इस शादी में चिरंजीवी, पवन कल्याण, अल्लू अर्जुन और राम चरण सहित करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए। (Varun Tej-Lavanya Tripathi Marriage) अपने खास दिन पर वरुण […]

Varun Tej-Lavanya Tripathi Marriage

Varun Tej-Lavanya Tripathi Marriage: साउथ अभिनेता वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी ने बुधवार को इटली के टस्कनी के बोर्गो सैन फेलिस होटल में शादी रचाई है। इस शादी में चिरंजीवी, पवन कल्याण, अल्लू अर्जुन और राम चरण सहित करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए। (Varun Tej-Lavanya Tripathi Marriage)
अपने खास दिन पर वरुण और लावण्या दोनों ही खूबसूरत लग रहे थे। इस अवसर के लिए जहां लावण्या लाल कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, वरुण भी शेरवानी में काफी जंच रहे थे।

अल्लू अर्जुन संग गहरा कनेक्शन (Varun Tej-Lavanya Tripathi Marriage)

वरुण तेज के चचेरे भाई अल्लू अर्जुन और राम चरण और चाचा चिरंजीवी और पवन कल्याण भी अपने-अपने परिवारों के साथ शादी के उत्सव का हिस्सा थे। शादी के एक वीडियो में वरुण तेज एक विंटेज कार में विवाह स्थल पर पहुंचते हुए दिखाई दे रहे हैं। ढोल नगाड़ों से उनका स्वागत किया गया। एक क्लिप में शादी के मेहमानों को समारोह के बाद नाचते हुए भी दिखाया गया है।

Varun Tej and Lavanya Tripathi

Image Credit: Twitter

पारंपरिक तरीके से हुई शादी (Varun Tej-Lavanya Tripathi Marriage)

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी से पहले का जश्न 30 अक्टूबर को ब्लैक टाई कॉकटेल नाइट के साथ शुरू हुआ था। अगले दिन हल्दी और मेहंदी जैसे अधिक पारंपरिक उत्सव देखे गए। शादी समारोह के बाद एक रिसेप्शन होगा, जिसकी थीम चकाचौंध और ग्लैमर है।

लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी ने लंबे समय तक डेट किया, लेकिन दोनों में से किसी ने भी कभी अपने रिश्ते की पुष्टि या खंडन नहीं किया। इस साल की शुरुआत में, जोड़े ने एक सगाई समारोह के माध्यम से इसे आधिकारिक बना दिया।

यह भी पढ़ें- Esha Deol Birthday: जब पहली बार सौतेली मां से मिली थीं ईशा देओल, बोलीं- मैंने पैर छुए और उन्होंने…

First published on: Nov 02, 2023 09:50 AM