-विज्ञापन-

95th Academy Awards: 95वें अकादमी पुरस्कार की लिस्ट में शामिल हुई ये सुपरहिट फिल्में

95th Academy Awards की लिस्ट सामने आ चुकी हैं जिसमें साउथ फिल्मों का डंका बजा है। आपको बता दें, इसमें 'आरआरआर' का नाम भी शामिल है।

95th Academy Awards: सिनेमा देखने हर किसी को पसंद होता है। वहीं अब सिनेमा फैंस के लिए एक खूशखबरी आई है, जिसमें पता चला है कि द एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज ने 95 वें अकादमी पुरस्कारों (95th Academy Awards) के लिए कुछ फिल्मों को शामिल किया है जिसकी घोषणा कर दी है। आपको बता दें, इस लिस्ट में  डॉक्यूमेंट्री और इंटरनेशनल फीचर, डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट सब्जेक्ट, ओरिजनल स्कोर शामिल हैं।

और पढ़िएVijay Rashmika Vacation: विजय-रश्मिका ने साथ में मनाया न्यू ईयर? तस्वीर से बड़ा दावा

‘आरआरआर’

द एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज ने 95 वें अकादमी पुरस्कारों में ‘आरआरआर’ (RRR) फिल्म शामिल है। आरआरआर’ ने ‘नातू नातू’ के लिए के लिए गाने की कैटेगरी में जगह बनाई है। वहीं ‘सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय फीचर फिल्म’ में ‘अर्जेंटीना 1985’, ‘द क्विट गर्ल’, ‘द ब्लू काफ्तान’ जैसे फिल्में शामिल हैं। इन फिल्मों के नाम को सुनकर फैंस में खुशी देखने को मिल रही हैं। इतना ही नहीं लिस्ट में एक और फिल्म शामिल हैं जिसने बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया था।

Kantara OTT Release Date: Here's when and where you can watch Rishab Shetty starrer | PINKVILLA

कांतारा

द एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज ने 95 वें अकादमी पुरस्कारों में ‘कांतारा’ (Kantara) का भी चयन हुआ है। इस फिल्म को भी शानदार रिस्पॉन्स मिला था। आपको बता दें, ‘कातांरा’ को बनाने में काफी वक्त लगा था और इस फिल्म ने पर्दे पर आते ही तहलका मचा दिया था। इसी के साथ  होम्बले प्रोडक्शंस के संस्थापक विजय किरागंदुर ने कहा था कि, ‘वो इसे लेकर काफी पॉजिटिव हैं क्योंकि इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने हल्ला बोल दिया था। इतना ही नहीं इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ गई थी।

और पढ़िएVijay Rashmika Vacation: विजय-रश्मिका ने साथ में मनाया न्यू ईयर? तस्वीर से बड़ा दावा

 

Chhello Show To Release In 95 Cinemas At Rs 95 To Celebrate Oscars Entry!

‘छेलो शो’

द एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज ने 95 वें अकादमी पुरस्कारों में ‘छेलो शो’ (Chhello Show) भी शामिल हैं। गुजराती फिल्म ‘छेल्लो शो’ में वो नजर थे जिनकी एक्टिंग ने लोगों को उनका दीवाना बना दिया था। इस फिल्म में भाविन रबारी ने अहम रोल प्ले किया था और राहुल कोली ने उनके दोस्त का किरदार निभाया था और इस रोल में उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया था। वहीं तीनों फिल्मों के नाम शामिल होने पर फैंस काफी गर्व महसूस कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Waheeda Rehman Birthday: वहीदा रहमान पर लगा था गुरुदत्त की मौत का आरोप, किस्मत ने मारी अचानक पलटी

Waheeda Rehman Birthday: वहीदा रहमान बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर...

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत की आदिल को खुली धमकी, बोलीं- ‘तलाक की धमकी…

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल...

Waheeda Rehman Birthday: वहीदा रहमान पर लगा था गुरुदत्त की मौत का आरोप, किस्मत ने मारी अचानक पलटी

Waheeda Rehman Birthday: वहीदा रहमान बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। 3 फरवरी 1938 को तमिलनाडु में जन्मीं वहीदा 3 फरवरी 2023 को अपना...

Benefits of Amla Juice: आंवले के जूस में छिपा है सेहत का खजाना, जानें इससे मिलने वाले लाभों के बारे में

Benefits of Amla Juice: आंवला (Amla) सेहत के लिए बहुत अच्छा होता है। जो लोग नियमित रूप से आंवले का सेवन करते हैं उन...

Benefits Of Asafoetida Black Salt: रसोई में पाए जाने वाले हींग और काले नमक के लाभ जानकर होंगे हैरान, पेट की समस्या के लिए...

Benefits Of Asafoetida Black Salt: हमारी रसोई (Kitchen) में पाए जाने वाले मसाले (spices) कई गुणों से भरपूर होते हैं जो सेहत के लिए...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here