---विज्ञापन---

केजीएफ-2 के 50 दिन पूरे होने पर टीम ने मनाया जश्न, देखें तस्वीरे

KGF -2 Celebration Photos: केजीएफ चैप्टर-2 (KGF Chapter-2) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है जिसका दर्शकों को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ के आंकड़े को छू लिया है और हिंदी भाषा में ये फिल्म जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। हाल ही में फिल्म के 50 (KGF 50 […]

KGF -2 Celebration Photos: केजीएफ चैप्टर-2 (KGF Chapter-2) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है जिसका दर्शकों को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ के आंकड़े को छू लिया है और हिंदी भाषा में ये फिल्म जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। हाल ही में फिल्म के 50 (KGF 50 Days Celebration) दिन पूरे हुए है जिसकी खुशी में केजीएफ टीम ने शानदार पार्टी की जिनकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

दरअसल, केजीएफ-2 के निर्माताओं ने फिल्म के 50 दिन पूरे होने पर बेंगलुरू में एक शानदार पार्टी रखी जिसमें केजीएफ की पूरी कास्ट और क्रू मेंबर्स ने शिरकत की। इसी के साथ पार्टी में यश की पत्नी राधिका पंडित भी शामिल हुए।

रॉकी भाई की लवर श्रीनिधि शेट्टी ने भी पार्टी में शिरकत की लेकिन इस पार्टी में रवीना टंडन के पति अनिल थडानी शामिल नहीं हो पाए लेकिन सभी ने उनको मिस किया। वहीं एक सभी ने मिलकर एक केक भी कट किया।

 

यहाँ पढ़िए‘विक्रम’ में कैमियो कर सूर्या ने ट्विटर पर मचाया तहलका, सच हुई ये भविष्यवाणी

 

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि, यश हमेशा की तरह स्टाइलिश लग रहे है और उनकी पत्नी राधिका रेड आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।  इतना ही नहीं इस पार्टी में प्रशांत नील के साथ साउथ सिनेमा के एक्टर प्रभास भी नजर आए। इस दौरान उन्होंने केजीएफ स्टार यश के साथ खूब फोटो क्लिक करवाई।

 

यहाँ पढ़िएकमल हासन ने किया बड़ा खुलासा, जल्द शुरू होगी ‘विक्रम-2’ की शूटिंग

 

कुछ दिन पहले फिल्म प्रोड्यूसर विजय किर्गंदुर (Vijay Kirgandur) ने एक बड़ा खुलासा किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि, केजीएफ 3’ की शूटिंग शुरू होगी। ये भी बताया कि, वो अब ‘केजीएफ’ को मार्वल यूनिवर्स के तौर पर डेवलप करेंगे जिसमें बॉलीवुड के सितारे भी नजर आएंगे।

वहीं केजीएफ-2 के बाद फैंस केजीएफ-3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। कुछ दिन पहले यश ने अपने एक इंटरव्यू में केजीएफ चैप्टर 3 को लेकर कहा था कि, अभी रॉकी की जिंदगी और इसकी कहानी में काफी कुछ है, जो तीसरे पार्ट में दिखाया जाएगा।’

 

यहाँ पढ़िए टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

First published on: Jun 05, 2022 04:00 PM