---विज्ञापन---

सुपरस्टार एक्टर संग हुई ‘अनहोनी’, DMDK चीफ विजयकांत के अंतिम संस्कार में हुआ अजीब वाकया

Vijayakanth Funeral: साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर और राजनेता विजयकांत अब हमारे बीच नहीं है। एक्टर की मौत से इंडस्ट्री से लेकर पार्टी तक में सन्नाटा पसरा है। एक्टर को लोग किस कदर चाहते थे इसका अंदाजा आप उनके अंतिम संस्कार से लगा सकते हैं जहां लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। सेलेब्स से लेकर फैंस […]

thalapathy vijay hit by slipper at captain vijayakanth funeral
thalapathy vijay hit by slipper at captain vijayakanth funeral

Vijayakanth Funeral: साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर और राजनेता विजयकांत अब हमारे बीच नहीं है। एक्टर की मौत से इंडस्ट्री से लेकर पार्टी तक में सन्नाटा पसरा है। एक्टर को लोग किस कदर चाहते थे इसका अंदाजा आप उनके अंतिम संस्कार से लगा सकते हैं जहां लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। सेलेब्स से लेकर फैंस तक दिग्गज स्टार के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान टॉलीवुड के मशहूर एक्टर थलपति विजय भी एक्टर को अंतिम विदाई देने पहुंचे जहां भीड़ ने एक्टर से साथ बहुत गलत बर्ताव किया।

इमोशनल हो गए थलपति विजय (Vijayakanth Funeral)

दरअसल विजयकांत के अंतिम संस्कार से कई वीडियो सामने आए हैं जिसमें फिल्मी जगत से लेकर राजनीतिक दल के कई बड़े नेता उन्हें अंतिम बार देखने पहुंचे। इस लिस्ट में थलपति विजय भी शामिल थे। एक्टर की अंतिम विदाई के दौरान थलपति को रोते हुए भी देखा गया। इस दौरान वो अपने इमोशन्स कंट्रोल नहीं कर पाए। दरअसल एक्टर का विजयकांत के साथ बेहद गहरा कनेक्शन था। ऐसे में उनका जाना एक्टर के लिए किसी सदमे से कम नहीं है।

विजय पर भीड़ ने फेंकी चप्पल

थलपति विजय के चेहरे पर गम साफ दिखाई दे रहा था। अंतिम बार देखने के बाद एक्टर अपनी गाड़ी के पास वापस लौटे ही थे कि तभी वहां मौजूद भारी भीड़ में से किसी ने एक्टर पर चप्पल फेंक दी। सिक्योरिटी होने के बावजूद इतनी भीड़ होने की वजह से एक्टर पर हुए इस अटैक से उन्हें बचाया नहीं जा सका और चप्पल सीधे एक्टर को जा लगी। सोशल मीडिया पर एक्टर के साथ हुए इस इन्सीडेंट का वीडियो वायरल हो रहा है और एक्टर के फैंस से लेकर आम लोग इस हरकत की निंदा कर रहे हैं। लोग इस हरकत के लिए शख्स को ट्रोल कर रहे हैं।

कोविड पॉजिटिव थे विजयकांत

बात करें कैप्टन विजयकांत की तो रिपोर्ट के अनुसार एक्टर हाल ही में कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। उम्र से जुड़ी समस्याओं से परेशान एक्टर की हालत बिगड़ने पर उन्हें मियाट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था जहां एक्टर ने आखिरी सांस ली। उन्होंने जाने से इंडस्ट्री और राजनीतिक पार्टी-दोनों को नुकसान पहुंचा है।

First published on: Dec 29, 2023 05:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.