Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Story: साउथ की इन एक्ट्रेसेस ने नहीं की अब तक शादी, अकेले बिता रही हैं जीवन

Bachelor South Actress: आज से कुछ साल पहले तक जहां साउथ सिनेमा की गिनती बड़े पैमाने पर नहीं की जाती थी, वहीं अब एक ये दौर है, जब बॉलीवुड से ज्यादा लोग साउथ सिनेमा के दीवाने हुए जारे हैं। यही वजह है कि लोग अब हिन्दी सिनेमा से ज्यादा साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों को तवज्जो […]

Bachelor South Actress: आज से कुछ साल पहले तक जहां साउथ सिनेमा की गिनती बड़े पैमाने पर नहीं की जाती थी, वहीं अब एक ये दौर है, जब बॉलीवुड से ज्यादा लोग साउथ सिनेमा के दीवाने हुए जारे हैं। यही वजह है कि लोग अब हिन्दी सिनेमा से ज्यादा साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों को तवज्जो देते हैं। इतना ही नहीं पहले लोग साउथ स्टार्स को जानते भी नहीं थे। मगर अब उनके नाम सभी की जुबान पर रहते हैं। हर कोई इस इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों के बारे में जानना चाहता है, खासकर लोगों को इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने की बेताबी रहती है। आज हम आपको साउथ अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं, जो फिल्मों में शानदार काम कर रही हैं लेकिन अब तक कुवांरी हैं…देखिए लिस्ट

 

और पढ़िएप्रणिता सुभाष ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, पति संग इस अदांज में आई नजर

 

रश्मिका मंदाना

26 साल की रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)ने साउथ इंडस्ट्री में बहुत तेजी से अपनी पहचान बनाई है और अब अभिनेत्री बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। रश्मिका का नाम अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ जोड़ा जाता है। दोनों के अफेयर की खबरें फैंस के बीच छाई रहती हैं। हालांकि, दोनों एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं। इन दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया है।

अनुष्का शेट्टी

साउथ की हिट अभिनेत्रियों में से एक अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty)हैं, जो कई शानदार फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हिंदी सिनेमा के दर्शक अनुष्का शेट्टी को फिल्म ‘बाहुबली’ के लिए जानते हैं। अनुष्का 40 साल की हो गई हैं और अभी तक सिंगल हैं। हालांकि, अभिनेत्री का नाम साउथ अभिनेता प्रभास के साथ जुड़ चुका है। मगर अब तक भी इनकी शादी की कोई खबर सामने नहीं आई है।

 

और पढ़िएSherin Selin Mathew Death: शेरिन सेलिन मैथ्यू ने की आत्महत्या, अपार्टमेंट में मिला शव

 

तृषा कृष्णन

अभिनेत्री तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan)साउथ इंडस्ट्री में अपनी दमदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं, जिस वजह से उनके लाखों चाहने वाले हैं। लेकिन अब तक तृषा की जिंदगी में कोई ऐसा नहीं आया है, जिसके साथ वो अपनी पूरी जिंदगी बिताने का फैसला कर सके। यही वजह है कि तृषा कृष्णन अब तक बैचलर हैं। 39 साल की तृषा कृष्णन की शादी का भी अभी तक कोई पता ठिकाना नहीं है।

साई पल्लवी

30 साल की साई पल्लवी (Sai Pallavi) साउथ की दमदार अभिनेत्री हैं, जिनके लाखों फैंस दीवाने हैं। वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। साई ने अब तक शादी नहीं की है। उन्हें भी अपनी जिंदगी में ऐसा शख्स नहीं मिला है, जिसके साथ वो अपनी पूरी लाइफ को आगे बढ़ाना चाहती हैं। मगर कही ना कहीं इन सभी अदाकाराओं के नाम किसी ना किसी एक्टर के साथ जुड़ चुके हैं।

नयनतारा

नयनतारा (Nayanthara) साउथ इंडस्ट्री में लेडी सुपरस्टार के नाम से मशहूर हैं और वो भी अभी तक कुवांरी हैं। हालांकि, नयनतारा निर्देशक विग्नेश शिवन को डेट कर रही हैं और दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं। दोनों की शादी से जुड़ी कई रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं, जिसमें दावा किया गया है कि दोनों इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। नयनतारा पूरे 37 साल की हो चुकी है और जल्द ही फैंस को अपनी शादी से जुड़ी हर अपडेट देगीं।

 

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 22, 2022 02:59 PM