-विज्ञापन-

Award: एस.एस राजामौली ने जीता बेस्ट इंटरनेशनल पिक्चर का अवॉर्ड, राम चरण ने जाहिर की खुशी

Award: एस.एस राजामौली (S.S.Rajamouli) साउथ सिनेमा के बेहतरीन डायरेक्टर हैं। वहीं अब उनको एक अवॉर्ड देकर सम्मानित किया गया है।

Award: एस.एस राजामौली (S.S.Rajamoli) सिनेमा जगत के बेहतरीन डॉयरेक्टर की लिस्ट में शुमार हैं। राजामौली ने आज तक एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं दी है। एस.एस.राजमौली को फिल्म आरआरआर (RRR) बनाई थी, जिसे विदेश में शानदार रिस्पॉन्स मिला। वहीं अब अटलांटा फिल्म क्रिटिक्स सर्कल में एस.एस राजामौली को सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय फीचर का पुरस्कार मिला है। इस खूशखबरी को एस.एस राजामौली ने अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

डायरेक्टर को मिला ये सम्मान

एस.एस राजामौली (S.S.Rajamoli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) में जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और राम चरण (Ram Charan) अहम रोल में नजर आए थे। इस फिल्म में एक्टर के साथ मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी लीड रोल में नजर आई थी और अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी शानदार रोल अदा किया था। भारत के बाद अब फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) विदेशी बाजारों में भी तहलका मचा रही है और धमाकेदार कमाई कर रही हैं। एस.एस राजामौलीकी फिल्म ‘आरआरआर’ ने अटलांटा फिल्म क्रिटिक्स सर्कल अवार्ड्स 2022 में अवॉर्ड जीता है।

और पढ़िएRana Daggubati Tweet: फ्लाइट से गायब हुआ राणा दग्गुबाती का सामान, लगाए आरोप

लिखा ये शानदार पोस्ट

एस.एस राजामौली (S.S.Rajamoli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) के लिए अटलांटा फिल्म क्रिटिक्स सर्कल ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा कि, ‘द 2022 अटलांटा फिल्म क्रिटिक्स सर्कल अवार्ड्स, सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय पिक्चर: आरआरआर’। इसके बाद फिल्म ‘आरआरआर’ के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ने ट्वीट शेयर करके टीम का धन्यवाद किया और लिखा कि, ‘बहुत बहुत धन्यवाद @ATLFilmCritics #RRRMovie।’ इतना ही नहीं राजामौली ने इससे पहले न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल मेंबेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड जीता था।

और पढ़िएRashmika Mandanna Look: रश्मिका मंदाना ने कोट पहन बरपाया कहर, अदाओं ने लूटा फैंस का दिल

 

राम चरण ने जाहिर की खुशी

‘आरआरआर’ (RRR) फिल्म को मिले सम्मान के बाद साउथ सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) ने खुशी जाहिर की हैं और डायरेक्टर राजामौली पर प्यार लुटाया है। आपको बता दें, एस.एस राजामौली ने अभी तक 12 फिल्मे बनाई है और अभी तक एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है। हाल ही में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि, वो जल्द ही एक बड़े प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे। इसी के साथ वो ‘आरआरआर’ का भी दूसरा पार्ट बनाएंगे।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर ने खोला कर्वी फिगर का राज, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर अपनी खूबसूरती, स्टाइल, फिटनेस...

Green Chilli Pickle Recipe: हरी मिर्च का अचार खाने के शौकीन हैं तो, घर पर बनाएं इंस्टेंट अचार

Green Chilli Pickle: अचार (Pickle) सभी को बेहद पसंद होता है। ये खाने के जायके को बढ़ा देता है। जो लोग चटपटा खाने के...

Vastu Tips for Animals: घर में इन ‘Pet Animals’ को पालना माना जाता है बेहद शुभ, बनी रहती है खुशहाली

Vastu Tips for Animals: कई लोगों को घर में जानवर (Animals) पालने का बड़ा शौक होता है। लोग घर में कुत्ते (Dog), बिल्ली (Cat)...

Vastu Tips for Plant: नेगेटिव एनर्जी को बाहर करना है तो, घर में लगाएं ये प्लांट्स

Vastu Tips for Plant: पेड़-पौधे (Plants) घर की खूबसूरती बढ़ाने का काम करते हैं। साथ में इनसे घर में पॉजिटिव एनर्जी (Positive Energy) का...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here