---विज्ञापन---

साउथ सुपरस्टार सूर्या के साथ सेट पर हुआ गंभीर हादसा! हॉस्पिटल में भर्ती, रुकी मेगा बजट फिल्म की शूटिंग

South Superstar Surya Injured: साउथ सुपरस्टार सूर्या के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म 'कंगुवा' के सेट पर गंभीर हादसा हो गया है।

Serious accident South Superstar Surya!
image credit: google

South Superstar Surya Injured: साउथ के स्टार सूर्या इन दिनों अपनी मच-अवेटेड फिल्म ‘कंगुवा’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है। इसी बीच अब फिल्म के सेट पर एक गंभीर हादसा हुआ है, जिसमें एक्टर बुरी तरह से घायल हो गए हैं। उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है और इसी हादसे के चलते अब फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Animal Trailer: रणबीर कपूर स्टारर एनिमल का इंटेंस ट्रेलर आउट, बाप-बेटे की दर्दनाक कहानी खड़े कर देगी रोंगटे

सूर्या को लगी चोट (South Superstar Surya Injured)

दरअसल, साउथ सिनेमा के जाने-माने डायरेक्टर सिरुथाई शिवा की फिल्म ‘कंगुवा’ के सेट पर हादसा हुआ। सूर्या इन दिनों चेन्नई में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और बस लास्ट फेज ही चल रहा है। इस बीच उनके सेट पर गंभीर चोट लग गई है और उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा। सूर्या की साउथ में तगड़ी फैन फॉलोइंग है और उनके घायल होने की खबर से उनके चाहने वाले काफी परेशान हो गए।

कंधे पर लगी चोट (South Superstar Surya Injured)

बताया जा रहा है कि सूर्या को सेट पर चोट लग गई है और उनका कंधा डैमेज हो गया है। अपने फेवरेट एक्टर के लिए फैंस उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं और उनके जल्दी ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘कंगुवा’ की शूटिंग के दौरान एक रोप कैमरा अपना नियंत्रण खो बैठा और वो सूर्या पर गिर गया। इससे उनके कंधे पर चोट लग गई है, गनीमत ये रही कि इस हादसे में उनका सिर बच गया।

बिग बजट फिल्म ‘कंगुवा’ 

स्टूडियो ग्रीन के के. ई. ज्ञानवेल राजा टॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस यूवी क्रिएशन्स के सहयोग से भारी बजट पर इस पीरियड एक्शन ड्रामा को बनाया जा रहा है। फिल्म में शक्तिशाली योद्धा गाथा कंगुवा (Kanguva) के रोल में सूर्या का खतरनाक लुक देखने को मिलने वाला है। फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग साउथ फिल्म पुष्पा द राइज की तरह जंगलों में हो रही है और फिल्म में कंगुवा के लुक के लिए सूर्या को मेकअप में 120 मिनट का समय लग रहा है जिसके बाद वो कंगुवा के अवतार में आते हैं। सूर्या की इस फिल्म के बजट की बात करें तो मूवी को लगभग 300 से 350 करोड़ के बजट में बनाया जा रहा है।

First published on: Nov 23, 2023 04:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.