---विज्ञापन---

SIIMA Awards 2023: बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिलने पर भावुक हुए जूनियर एनटीआर, कह दी दिल छू लेने वाली बात

SIIMA Awards 2023: साउथ सिनेमा में जूनियर एनटीआर एक जाना पहचाना नाम है। हर कोई उनकी एक्टिंग का कायल है। पिछले साल एक्टर की फिल्म RRR ने ऐसा धमाल मचाया कि मूवी ब्लॉकबस्टर साबित हुई। पहले भी जूनियर एनटीआर को फिल्म के लिए कई खिताब मिल चुके हैं। अब एक बार फिर से सिम्मा अवॉर्ड […]

SIIMA Awards 2023,  JR NTR, RRR

SIIMA Awards 2023: साउथ सिनेमा में जूनियर एनटीआर एक जाना पहचाना नाम है। हर कोई उनकी एक्टिंग का कायल है। पिछले साल एक्टर की फिल्म RRR ने ऐसा धमाल मचाया कि मूवी ब्लॉकबस्टर साबित हुई। पहले भी जूनियर एनटीआर को फिल्म के लिए कई खिताब मिल चुके हैं। अब एक बार फिर से सिम्मा अवॉर्ड 2023 में NTR ने अपना जलवा बिखेर दिया है और उन्हें बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला, जिसके बाद वो भावुक हो गए और दिल छू लेने वाली बात कह दी।

यह भी पढ़ें: SIIMA Awards 2023 में दिखा जूनियर एनटीआर का जलवा, मृणाल को मिला बेस्ट डेब्यू का खिताब

जूनियर एनटीआर को मिला बेस्ट एक्टर का खिताब  (SIIMA Awards 2023)

साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। एक्टर को पिछले साल रिलीज हुई फिल्म RRR के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। फिल्म ने सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया था। अब फिल्म में एक्टर की शानदार एक्टिंग के लिए उन्हें सिम्मा अवॉर्ड 2023 में फिल्म आरआरआर के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। इस सम्मान के बाद एक्टर भावुक हो गए।

https://x.com/siima/status/1702786889621590351?s=20

इमोशनल हुए NTR कह दी ये बात

सिम्मा अवॉर्ड 2023 में बेस्ट फिल्म RRR के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड पाने पर एक्टर ने अपने फैंस को धन्यवाद कहा। X पर पोस्ट कर जूनियर NTR ने कहा-  ”मैं अपने सभी फैंस का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मैं अपने सभी प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त करना चाहता हूं। जब भी मैं लड़खड़ाया, मुझे उठाने, मेरी आंखों में आए हर आंसू को पोंछने और मेरी मुस्कुराहट की खुशी में शामिल होने के लिए आप (फैंस) वहां मौजूद रहे। मेरे सभी प्यारे भाइयों और बहनों, आपके अटूट समर्थन के लिए धन्यवाद।”

https://x.com/Munagapat_Manoj/status/1702788255136067592?s=20

जूनियर एनटीआर वर्कफ्रंट  (SIIMA Awards 2023)

बताते चलें कि जूनियर एनटीआर अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए फिल्म ‘देवारा’ में नजर आने वाले हैंष इस फिल्म का निर्देशन कोराताला शिवा ने किया है।खबरों के अनुसार यह मूवी एक्शन ड्रामासे भरपूर होगी, जिसमें एनटीआर कई स्टंट करते नजर आएंगे। बॉलीवुड एक्टर्स सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म में नजर आने वाले हैं।

First published on: Sep 16, 2023 02:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.