---विज्ञापन---

Shaakuntalam Box Office Collection Day 2: शाकुंतलम के छूटे पसीने, दूसरे दिन किया इतने का कारोबार

Shaakuntalam Box Office Collection Day 2: इन दिनों साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु स्टारर फिल्म ‘शाकुंतलम’ रिलीज हो चुकी है। दर्शकों को फिल्म के रिलीज का बहुत बेसब्री से इंतजार था। हालांकि फिल्म को कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला और वो कोई खास कमाल नहीं दिखा […]

Shaakuntalam Box Office Collection Day 2, Samantha ruth prabhu, Dev Mohan

Shaakuntalam Box Office Collection Day 2: इन दिनों साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु स्टारर फिल्म ‘शाकुंतलम’ रिलीज हो चुकी है। दर्शकों को फिल्म के रिलीज का बहुत बेसब्री से इंतजार था। हालांकि फिल्म को कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला और वो कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई।

पहले दिन शाकुंतलम ने  ठीक ठाक कमाई कर अपना खाता खोला था लेकिन दूसरे दिन वो बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हो गई और कुछ खास कमाल न दिखा सकी। फिल्म  का दूसरे दिन का कमाई का आंकड़ा सामने आ गया है।

 इतना रहा ‘शाकुंतलम’ का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सामंथा की तेलुगू फिल्म ‘शाकुंतलम’ को लेकर मेकर्स ने काफी उम्मीदें लगा रखी थीं लेकिन फिल्म उम्मीदों पर खरी उतरने में नाकाम रही और दूसरे दिन की कमाई ने सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया। वीकेंड्स पर फिल्म की कमाई की सबसे ज्यादा उम्मीद होती है, लेकिन ‘शाकुंतलम’ की वीकेंड पर ज्यादा कमाई नहीं हो पाई।

दूसरे दिन का कलेक्शन तो पहले दिन से काफी कम रहा, जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म ज्यादा कमाई नहीं कर पाएगी। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, शाकुंतलम ने शनिवार को 1.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। जबकि फिल्म ने ओपनिंग डे पर 5 करोड़ रुपये कमाए थे। अब मेकर्स की नजर रविवार के कलेक्शन पर है, देखते हैं कि शाकुंतलम फैंस को सिनेमाघरों तक खींचने में कितनी कामयाब रहती है।

Shaakuntalam

‘शाकुंतलम’ की स्टार कास्ट

‘शाकुंतलम’ को गुणशेखर ने डायरेक्ट किया है,और नीलिमा गुना, दिल राजू इसके प्रोड्यूसर हैं। फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु लीड रोल में हैं।  उनके अलावा एक्टर देव मोहन (दुष्यंत), अदिति बालन, सचिन खेडेकर, प्रकाश राज, अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा, गौतमी मधु और मोहन बाबू भी लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं। ये फिल्म 14 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। कहा जा रहा है कि इसे 80 करोड़ रुपये में तैयार किया गया है।

First published on: Apr 16, 2023 09:43 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.