Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Samantha Ruth Prabhu Item Number: ‘ऊ अंटावा’ के बाद सामंथा ने मारा बड़ा हाथ, नए आइटम नंबर से जीतने आ रहीं दिल

- Advertisement -

Samantha Ruth Prabhu Item Number: साउथ इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ में अपने हॉट आइटम नंबर ‘ऊ अंटावा’ से लोगों की धड़कनें तेज कर चुकीं एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) जल्द ही एक और आइटम नंबर में नजर आने वाली हैं। खबरों के मुताबिक, सामंथा फिल्म ‘यशोदा’ (Yashoda) में अपने सिजलिंग नंबर से एक बार फिर फैंस का दिल चुराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

सूत्रों के मुताबिक सामंथा रुथ प्रभु के आइटम सॉन्ग को मेकर्स, हैदराबाद में भव्य रूप से निर्मित सेट पर फिल्मा रहे हैं। गीत को ‘ऊ अंटावा’ से भी ज्यादा शानदार बनाने की तैयारियां हैं। रिपोर्ट्स हैं कि मेकर्स जल्द ही इस गाने को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट करने वाले हैं।

और पढ़िए – ‘किलर वर्कआउट’ करते नजर आए राम चरण, फिटनेस पर फिदा हुए फैंस

 

एक यंग और शानदार मलयालम एक्टर उन्नी मुकुंदन (Unni Mukundan) भी बहुभाषी फिल्म ‘यशोदा’ में एक्टिंग कर रहे हैं। फिल्म ‘यशोदा’ कृष्णा प्रसादसी वालेंका के श्रीदेवी मूवीज बैनर द्वारा निर्मित एक विज्ञान-फाई थ्रिलर है। सामंथा ने फिल्म में टाइटैनिक का किरदार निभाया है। सामंथा के अलावा, यशोदा में राव रमेश, मुरली शर्मा, वरलक्ष्मी सरथकुमार, उन्नी मुकुंदन, संपत राज, शत्रु, मधुरिमा, कल्पिका गणेश, दिव्या श्रीपदा और प्रियंका शर्मा भी लीड रोल में हैं।

बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु ने मनोज बाजपेयी के नेतृत्व में राज और डीके की हिंदी ओटीटी सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए अखिल भारतीय प्रशंसा प्राप्त की। कहा जाता है कि ‘यशोदा’ के साथ वह अपने फैन बेस को मजबूत कर रही हैं। सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ में नजर आएंगी। इसका प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें वो अक्षय कुमार संग काउच शेयर करती देखी जा रही हैं। साथ ही सामंथा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts