---विज्ञापन---

Samantha और Vijay Deverakonda का बेडरूम सीन लीक, साउथ की इस फिल्म से वायरल हुआ वीडियो

Vijay Deverakonda-Samantha Bedroom Scene: साउथ फिल्म कुशी’ 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर डाली है। इस फिल्म में साउथ के पॉपुलर स्टार्स विजय देवरकोंडा ( Vijay Devarakonda) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की केमिस्ट्री लोगों को पसंद आई […]

Samantha Ruth Prabhu, Vijay Devarakonda,kushi,
pic credit: Google

Vijay Deverakonda-Samantha Bedroom Scene: साउथ फिल्म कुशी’ 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर डाली है। इस फिल्म में साउथ के पॉपुलर स्टार्स विजय देवरकोंडा ( Vijay Devarakonda) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की केमिस्ट्री लोगों को पसंद आई है। दर्शकों से फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है और फिल्म आने वाले दिनों में कमाई की रिकॉर्ड तोड़ेगी। इसी बीच फिल्म का एक रोमांटिक सीन सोशल मीडिया पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: जेब में सेनेट्री पैड लेकर घूमता है बॉलीवुड का ये एक्टर, गर्लफ्रेंड ने सरेआम खोली पोल

विजय और समांथा हुए रोमांटिक

कुशी’ एक रोमांटिक फिल्म है और इसमें विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की ऑनस्क्रीन जोड़ी ने धूम मचा दी है। स्टार्स की फैंस उन्हें बिग स्क्रीन पर देखने के लिए काफी बेताब थे। फिल्म का एक सीन जमकर वायरल हो रहा है जिसमें विजय और समांथा बेडरूम में रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। उनकी केमिस्ट्री काफी शानदार लग रही है और उनका ये इंटीमेट वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है।

जबरदस्त रोमांस ने जीता दिल (Samantha-Vijay bedroom Video)

वायरल वीडियो में विजय और सामंथा के बीच जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रही है, फिल्म का ये इंटिमेट सीन करते हुए दोनों एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह डूबे दिख रहे हैं। इस नई ऑन-स्क्रीन जोड़ी ने अपनी केमिस्ट्री से फैंस को इम्प्रेस कर दिया है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई इस जोड़ी का दिवाना हो गया है और सोशल मीडिया पर फैंस दोनों की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

फिल्म आई दर्शकों को पसंद

तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई फिल्म ‘कुशी’ आते ही सिनेमाघरों में छा गई है। फिल्म ने सिर्फ इंडिया में ही ओपनिंग डे पर 16 करोड़ की कमाई की है। फिल्म की रोमांटिक कहानी के साथ फैंस को इसके गानें भी काफी पसंद आ रहे हैं। 30 करोड़ के बजट में बनी विजय और समांथा की ये फिल्म तमिल में बनी थी, जिसे डब करके थिएटर्स में रिलीज किया गया है। फिल्म को शानदार प्रदर्शन कर रही है।

First published on: Sep 02, 2023 05:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.