---विज्ञापन---

जेब में सेनेट्री पैड लेकर घूमता है बॉलीवुड का ये एक्टर, गर्लफ्रेंड ने सरेआम खोली पोल

Kriti Kharbanda Reveal Pulkit Samrat Secret: बॉलीवुड  की खूबसूरत एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। कृति पिछले काफी टाइम से फुकरे एक्टर पुलकित सम्राट को डेट कर रही हैं और दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। […]

Kriti Kharbanda, Pulkit Samrat
pic credit: instagram

Kriti Kharbanda Reveal Pulkit Samrat Secret: बॉलीवुड  की खूबसूरत एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। कृति पिछले काफी टाइम से फुकरे एक्टर पुलकित सम्राट को डेट कर रही हैं और दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। दोनों को ज्यादातर साथ में पार्टी करते और वेकेशन मनाते स्पॉट किया जाता है। अब एक बार फिर ये जोड़ी सुर्खियों में आ गई है।

यह भी पढ़े: ‘Dostana 2’ के लिए तैयार हैं Kartik Aaryan? Karan Johar के घर हुई सीक्रेट मीटिंग

कृति ने खोला राज (Kriti Kharbanda)

 

दरअसल, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट से जुड़ा एक दिलचस्प राज खोला। कृति ने बताया कि एक्टर सम्राट हमेशा अपनी जेब में सेनेटरी पैड रखते हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि सम्राट ऐसा अपनी गर्लफ्रेंड कृति के लिए करते है तो अपनी सोच पर जरा ब्रेक लगाए। कृति ने आगे बताया कि जब वो सम्राट की दोस्त नहीं थी और तब एक्टर ने उन्हें इस बात का पता चला था।

सम्राट ने दिया कृति को पैड (Kriti Kharbanda)

 

कृति खरबंदा ने एक पुराना किस्सा सुनाते हुए कहा कि जब वो पुलकित के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। तब एक बार ऐसा हुआ   कि उनके पीरियड्स अचानक शुरू हो गए तो पुलकित ने अपने पास से पैड दे दिए। वो उनकी इस बात से बेहद इंप्रेस हुई थीं। उन्होंने कहा, पुलकित सिर्फ मेरी वजह से ही नहीं बल्कि परिवार की दूसरी लड़कियों की वजह से भी पैड रखता है और उनकी ये बात उन्हें बहुत अच्छी भी लगती है।

कृति की फिल्में (Kriti Kharbanda)

 

कृति खरबंदा ने साल 2009 तेलुगु फिल्म से ही करियर शुरू की थी। साउथ के अलावा कृति ने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। बॉलीवुड में कृति को फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ से मिली। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव नजर आए थे। कृति खरबंदा भले ही फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं लेकिन सोशल मीडिया उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और वो अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें आए दिन शेयर करती रहती हैं।

First published on: Sep 02, 2023 05:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.