---विज्ञापन---

डंकी को पछाड़ कर रख देगी सालार ? ट्रेड एनालिस्ट ने किया इतने करोड़ का दावा

Salaar Box Office Prediction: साउथ के बाहुबली प्रभास एक बार फिर दम दिखाने के लिए एकदम तैयार हैं। केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी फिल्म सालार को लेकर फैंस को बहुत सारी उम्मीदें हैं। तभी तो फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही साबित कर दिया था कि इस बार प्रभास फैंस को निराश […]

Salaar Box Office Prediction
Salaar Box Office Prediction

Salaar Box Office Prediction: साउथ के बाहुबली प्रभास एक बार फिर दम दिखाने के लिए एकदम तैयार हैं। केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी फिल्म सालार को लेकर फैंस को बहुत सारी उम्मीदें हैं। तभी तो फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही साबित कर दिया था कि इस बार प्रभास फैंस को निराश नहीं करने वाले हैं। ऐसे में फिल्म सालार के प्रीडिक्शन पर एक नजर डालकर ये जान लेना चाहिए कि फिल्म आज रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ से खाता खोल सकती है तो चलिए डालते हैं सालार बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन पर एक नजर।

सालार बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन (Salaar Box Office Prediction)

अपनी फिल्मों को लेकर बेहद चूजी प्रभास ने इस बार प्रशांत नील के साथ हाथ मिलाने की ठानी और लेकर आए सालारः सीज फायर पार्ट-1 जिसे लेकर लोगों में क्रेज की कोई कमी नहीं देखने को मिली। एक-एक कर फिल्म की धड़ाधड़ एडवांस बुकिंग हुई और नतीजा ये हुआ कि कल कई जगहों पर साइट क्रैश की खबर भी सामने आई।

कमा सकती है इतने करोड़

रिलीज के 7 दिन पहले ही एडवांस बुकिंग के काउंटर खुल गए थे जिसका नतीजा ये हुआ कि फिल्म ने 16 लाख से भी ज्यादा के टिकट बेच डाले और इसका नतीजा ये हुआ कि फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही 35.23 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली। ऐसे में कई ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि फिल्म पहले दिन 40 करोड़ से ऊपर की कमाई कर सकती है।

डंकी VS सालार

सिर्फ प्रभास और प्रशांंत नील ही नहीं बल्कि सालार कई और मायनों में भी खास है। दरअसल इस बार फिल्म की टक्कर इंडस्ट्री के किंग खान शाहरुख खान से होने जा रही है जिनकी फिल्म डंकी 21 दिसंबर को थिएटर में रिलीज हो गई। राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने भी ठीक-ठाक ओपनिंग की है। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या प्रभास की सालार इसे मात दे पाएगी या फिर नहीं ?

First published on: Dec 22, 2023 07:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.