---विज्ञापन---

Salaar Box Office Collection Day 5: करोड़ों छाप रही है प्रभास की सालार, शानदार रहा कलेक्शन

Salaar Box Office Collection Day 5: प्रभास स्टारर ‘सालार: पार्ट-1 सीजफायर’ लंबे बज के बाद आखिरकार रिलीज हो गई और एक बार फिर इस फिल्म ने बाहुबली स्टार प्रभास का चार्म वापस लाकर रख दिया है। दरअसल बाहुबली के बाद लगातार प्रभास की सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पिट रही थीं। ऐसे में सालार का […]

Salaar: Part 1 – Ceasefire
Salaar: Part 1 – Ceasefire

Salaar Box Office Collection Day 5: प्रभास स्टारर ‘सालार: पार्ट-1 सीजफायर’ लंबे बज के बाद आखिरकार रिलीज हो गई और एक बार फिर इस फिल्म ने बाहुबली स्टार प्रभास का चार्म वापस लाकर रख दिया है। दरअसल बाहुबली के बाद लगातार प्रभास की सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पिट रही थीं। ऐसे में सालार का हिट होना प्रभास के करियर में एक बार फिर उछाल लेकर आया है। इस कड़ी में आइए डालते हैं ‘सालार: पार्ट-1 सीजफायर’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर।

सालार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Salaar Box Office Collection Day 5)

मल्टी स्टारर फिल्म सालार ने फर्स्ट डे फर्स्ट शो के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचा दी थी। रात 1 बजे शुरू हुए शो को देखने के लिए थिएटर में फैंस का सैलाब आ गया था जिसे देखकर ही अंदाजा लगा लिया गया था कि फिल्म जरूर कोई न कोई रिकॉर्ड तोड़ देगी और ऐसा ही हुआ। फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन साल 2023 का सबसे बड़ा कलेक्शन साबितु हुआ। इसके साथ ही डालते हैं पांच दिन के कलेक्शन पर।

  • पहला दिन- 90.7 करोड़
  • दूसरा दिन- 56.35 करोड़
  • तीसरा दिन- 62.05 करोड़
  • चौथा दिन- 42.50 करोड़
  • पांचवा दिन- 23.50 करोड़ 

     

    डंकी वर्सेज सालार

     

    ‘ए’ सर्टिफिकेट मिलने के बाद सालार को लेकर फैंस में अच्छा खासा क्रेज देखा जा रहा है। ओपनिंग डे पर ही प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने ‘जवान’ के ओपनिंग डे के कलेक्शन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। बॉक्स ऑफिस पर किंग खान और प्रभास के बीच का ये क्लैश काफी शानदार है, जहां 21 दिसंबर को रिलीज हुई ‘डंकी’ रिलीज हुई ‘डंकी’ ने महज 20.5 करोड़ रुपये से अपना खाता खोला था। वहीं, सालार ने आते ही भौकाल मचा दिया 90 करोड़ की शानदार ओपनिंग के साथ फिल्म ने साल की कई बड़े फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

First published on: Dec 27, 2023 01:02 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.