-विज्ञापन-

Rishab Shetty On Kantara 2: ऋषभ शेट्टी जल्द शुरू कर सकते हैं ‘कांतारा 2’ की शूटिंग, एक्टर ने कही ये बातें

Rishab Shetty On Kantara 2: ऋषभ शेट्टी की कांतारा इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म रही है। अब मेकर्स फिल्म के सीक्वल पर काम शुरू करने वाले हैं।

Rishab Shetty On Kantara 2: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की सुपरहिट फिल्म ‘कांतारा’ (Kantara) इस साल अपनी रिलीज के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। फिल्म को विदेशों से भी बेहतर रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म दुनियाभर में 400 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है। वहीं अब फैंस इस फिल्म के सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं। खबर भी आ रही है कि मेकर्स जल्द ही इसके सीक्वल पर काम शुरू कर सकते हैं।

हाल ही में मंगलुरु गए थे ऋषभ शेट्टी

ऋषभ शेट्टी और उनकी फैमिली हाल ही में मंगलुरु पहुंचे थे, जहां उन्होंने भूटा कोला अटेंड किया। दैव नर्तक उमेश गंडकडु के अनुसार, ‘ऋषभ शेट्टी ने कथित तौर पर ‘कांतारा 2’ के लिए काम शुरू करने से पहले स्थानीय देवता के सामने प्रार्थना करने और उनका आशीर्वाद लेने आए थे। दैव नर्तक ने मीडिया से बातचीत में बताया कि स्थानीय देवता ने ऋषभ शेट्टी को ‘कांतारा 2’ के लिए अनुमति दे दी है। इसके साथ ही दैव नर्तक ने आगे बताया कि उन्हें मंगलुरु में पंजुर्ली सेवा करने के लिए कहा गया था और जब वह दैव नर्तक के रूप में थे, तब उन्होंने देवता से कांतारा के लिए अनुमति मांगी, जो मिल गई है।

और पढ़िएRajinikanth Visit Pedda Dargah: तिरुपति मंदिर के बाद AR Rahman संग पेड्डा दरगाह पहुंचे रजनीकांत, देखें तस्वीरें

कांतारा 2 को लेकर ऋषभ ने कही ये बात

ऋषभ शेट्टी ने बताया की वो जब भी फिल्म कांतारा 2 पर काम शुरू करेंगे तो इस बारे में वो आधिकारिक घोषणा जरूर करेगे। उन्होंने कहा की कांतारा की सक्सेस के बाद वो मंगलुरु गए थे और उनके साथ उस वक्त उनकी पूरी टीम भी साथ में थी । ऋषभ ने कहा ‘यह एक इमोशनल और खूबसूरत पल था, जो हमने मंदिर में बिताया। अगर सीक्वल बनता है,तो इस बारे में सही समय पर ऐलान किया जाएगा’।

और पढ़िए‘केजीएफ’ एक्टर यश ने मिलाया ‘कांतारा’ के डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी संग हाथ! मचेगा धमाल

लॉकडाउन में आया था फिल्म का आईडिया

ऋषभ शेट्टी ने कांतारा में शिव की भूमिका निभाई है। न सिर्फ उन्होंने इसकी कहानी को लिखा है, बल्कि इस फिल्म को डायरेक्ट भी किया है। उन्होंने कहा कि बचपन से ही उन्हे ऐसा किरदार निभाने का जुनून था। उन्होंने बताया ‘कांतारा’ का विचार उन्हे दूसरे कोविड लॉकडाउन के समय आया था और उन्होंने पूरी फिल्म की शूटिंग अपने होमटाउन कुंडलपुर,कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़(Kannada) जिले में की थी। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर ये फिल्म रिलीज हो चुकी है।इसके अलावा आप इसको अमेजन प्राइम वीडियो पर भी देख सकते है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Shoaib Dipika Love: शोएब इब्राहिम ने पत्नी दीपिका संग शेयर की खास तस्वीर, बोले- ‘आप मेरे लिए…

Shoaib Dipika Love: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी इंडस्ट्री के रियल लाइफ पावर कपल हैं। शादी के बाद ये जोड़ा अपना यूट्यूब चैनल...

Kapil Sharma Son: कपिल शर्मा का बेटे त्रिशान के नाम स्पेशल पोस्ट, बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल

Kapil Sharma Son: छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज सक्सेस की बुलंदियों पर पहुंच चुके हैं। फैंस भी कपिल की प्रोफेशनल लाइफ...

Home Remedies for Wrinkles: बढ़ती उम्र के असर को दूर करने के लिए इस्तेमाल करें ये खास टिप्स, निखर उठेगी त्वचा

Home Remedies for Wrinkles: हर इंसान खूबसूरत दिखाना चाहता है। लेकिन बढ़ती उम्र (increasing age) का असर चेहरे पर नजर आने लगता है। दरअसल...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here