---विज्ञापन---

Rashmika Mandanna Photo: समंदर किनारे रश्मिका मंदाना का दिखा कूल लुक, अंदाज के दीवाने हुए फैंस

Rashmika Mandanna Photo: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का नाम हर तरफ छाया हुआ है। रश्मिका मंदाना ने फिल्म ‘गुडबॉय’ से बॉलीवुड में कदम रखा है जिसमें वो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ नजर आ रही हैं। वहीं इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और अब वो अपनी सफलता को एन्जॉय कर रही […]

Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna Photo: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का नाम हर तरफ छाया हुआ है। रश्मिका मंदाना ने फिल्म ‘गुडबॉय’ से बॉलीवुड में कदम रखा है जिसमें वो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ नजर आ रही हैं। वहीं इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और अब वो अपनी सफलता को एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की एक फोटो सोशल मीडिया पर छा रही है जिसमें वो समंदर किनारे नजर आ रही है।

श्रीवल्ली का कूल लुक

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आपदेख सकते हैं कि वो समंदर किनारे बैठी हुई हैं और खाने का स्वाद ले रही हैं। वहीं एक्ट्रेस ने ओपन गाउन पहना है जिसके साथ उन्होंने गॉगल्स लगा रखे हैं और बालों की पोनी बनाई हैं। वहीं उनके चेहरे की मुस्कुराहट लोगों का दिल जीत रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में सिर्फ इमोजी बनाए।

यहाँ पढ़िए Rashmika Mandanna Photo: मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं रश्मिका मंदाना, पानी में मस्ती करती दिखीं श्रीवल्ली

अंदाज पर फिदा हुए फैंस

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की इस फोटो को अब तक लाखों लाइक्स मिल गए और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। इतना ही नहीं एक तरफ फैंस उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं तो कोई उनके इस अंदाज की। वहीं इन फोटोज को देखकर फैंस ने कमेंट की बौछार कर दी है। कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए उन्हें ‘ब्यूटीफुल’ कहा। वहीं एक अन्य यूजर ने उन्हें ‘जलपरी’ बताया।

यहाँ पढ़िए S.S.Rajamouli B’day: एक बच्चे की मां से एस.एस.राजामौली ने रचाई शादी, ऐसी थी डायरेक्टर की लव-स्टोरी

एक्ट्रेस का वर्कफ्रंट

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का हर अंदाज फैंस को बहुत पसंद आता है और उनकी फोटोज पर्दे पर आते ही छा जाती हैं। वहीं फिल्म ‘गुडबॉय’ की बात करें तो ये एक फैमिली-ड्रामा है जिसनें अमिताभ और रश्मिका के साथ-साथ नीना गुप्ता, पावैल गुलाठी जैसे कई कलाकार नजर आएंगे और ये फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं और बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कारोबार कर रही हैं। उम्मीद है कि इस वीकेंड फिल्म को फायदा मिलेगा। इसी के साथ वो अपनी फिल्म ‘पुष्पा-2’ में भी नजर आएंगी।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें      

First published on: Oct 09, 2022 08:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.