Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

राम चरण ने फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ की सक्सेस पर निखिल सिद्धार्थ को दी बधाई

- Advertisement -

Karthikeya 2: निखिल सिद्धार्थ (Nikhil Siddhartha) की फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ ने पर्दे पर तहलका मचा दिया है। इस फिल्म को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। फिल्म में हर एक किरदार की फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीं कई बड़े सितारों ने निखिल को फिल्म की सफलता पर बधाई दी है और अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। दरअसल, फिल्म की सफलता पर मेगा पावर स्टार राम चरण (Ram Charan) ने बधाई दी है।

राम चरण ने निखिल सिद्धार्थ को दी बधाई

राम चरण ने खास अंदाज में उनको बधाई देते हुए एक ट्वीट किया। अपने ट्विटर अकाउंट पर राम चरण ने लिखा कि, ‘अच्छी फिल्में हमेशा सिनेमाघरों में गौरव लाती हैं! # कार्तिकेय 2 की भारी सफलता के लिए पूरी टीम को बधाई।’ राम चरण के इस ट्वीट के तुरंत बाद निखिल ने भी पोस्ट को रीट्वीट किया और उनका आभार जताया। निखिल ने रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘चरण भाई आपके आने से #कार्तिकेय 2 की पूरी टीम बहुत खुश है और आपकी शुभकामनाएं हमारे लिए बहुत मायने रखती हैं#RRR #AlluriSeetharamaraju #Karthikeya2Hindi लिखा।

‘कार्तिकेय-2’ की टीम को दी शुभकामनाएं 

इसी के साथ उन्होंने बहुत सारे इमोजी भी बनाए। आपको बता दें फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में जबरदस्त भीड़ देखने को मिल रही है और ये फिल्म लगातार नए-नए रिकॉर्ड कायम कर रही हैं।  फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और लगातार ये फिल्म धुंआधार कमाई कर रही हैं। साउथ में तो ये फिल्म धमाल मचा ही रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ हिंदी वर्जन में भी फिल्म रिकॉर्ड तोड़ रही है।

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका

हिंदी वर्जन की बात करें तो, कार्तिकेय 2 ने पहले दिन सिर्फ 53 शो के साथ शुरुआत की लेकिन बाद में फैंस में फिल्म का क्रेज देखकर शो को बढ़ा दिया गया।  इस फिल्म में निखिल सिद्धार्थ के साथ अनुपमा परमेश्वरन, अनुपम खेर, श्रीनिवास रेड्डी, विवा हर्षा और आदित्य मेनन नजर आ रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss