Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

फिल्म ‘जेलर’ से रजनीकांत का धांसू लुक आउट, फैंस में मची खलबली

- Advertisement -

Jailer: रजनीकांत (Rajnikanth) इन दिनों डायरेक्टर नेल्सन दिलीप कुमार (Nelson Dilip Kumar) की फिल्म जेलर को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। इस फिल्म का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है। मेकर्स फिल्म को लेकर लगातार अपडेट दे रहे है और अब फिल्म से एक्टर का लुक आउट (Rajnikanth Look Out) हो गया है जिसे देख फैंस में फिल्म देखने की खलबली मच गई है। हमेशा की तरह इस बार भी एक्टर ने तहलका मचा दिया है।

अभी पढ़ेंराम चरण ने धूमधाम से मनाया पिता चिरंजीवी का जन्मदिन, देखें तस्वीरें

फिल्म जेलर से रजनीकांत का लुक आउट

काफी दिनों से चर्चा हो रही थी कि फिल्म की शूटिंग 15 अगस्त या फिर 22 अगस्त से शुरु होगी जो कि अब साफ हो गया है। मेकर्स ने रजनीकांत का एक पोस्टर शेयर करते हुए बताया है कि फिल्म की शूटिंग आज से शुरु हो गई है। इस खबर के बाद फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे है। फिल्म में रजनीकांत के साथ तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) अहम रोल में नजर आएंगी।

अभी पढ़ें अल्लू अर्जुन की न्यूयॉर्क के मेयर से मुलाकात, एक्टर को मिला ये सम्मान

शुरु हुई फिल्म की शूटिंग

ऐसा पहली बार होगा जब रजनीकांत के साथ तमन्ना स्क्रीन शेयर करेंगी। हालांकि मेकर्स और एक्ट्रेस ने अभी कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है। ये भी कहा जा रहा है कि, मेकर्स इस फिल्म के लिए एक भव्य सेट बनाने की तैयारी कर रहे है। बता दें रजनीकांत की 169वीं फीचर फिल्म होने वाली है जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) भी नजर आएंगी

ये एक्ट्रेस निभाएंगी अहम रोल

इसी के साथ फिल्म में शिवकार्तिकेयन, प्रियंका अरुल मोहन, राम्या कृष्णन भी नजर आ सकते हैं। ये भी कहा था कि उनकी और रजनीकांत के साथ उनके सीन की शूटिंग बेंगलुरु और मैसूर में की जाएगी। फिल्म ‘बीस्ट’ के बाद नेल्सन की ‘सन पिक्चर्स’ के साथ ये दूसरी फिल्म होगी। बता दें, इससे पहले रजनीकांत तमिल फिल्म ‘अन्नात्थे’ नजर आए थे जिसे सन पिक्चर्स ने ही प्रोड्यूस किया था।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss