--- विज्ञापन ---

Latest Posts

पृथ्वीराज सुकुमारन ने जाहिर की इच्छा, रजनीकांत को लेकर किया बड़ा खुलासा

- Advertisement -

Rajinikanth And Prithviraj Sukumaran: सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं उन्होंने साउथ के साथ-साथ हिंदी सिनेमा में भी खूब नाम कमाया है। एक्टर की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि उनकी फिल्में पर्दे पर आते ही हिट हो जाती हैं। एक्टर को लाखों लोग फॉलो करते हैं। वहीं अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं जिसे सुनकर फैंस में खुशी देखने को मिल रही हैं।

Actor Prithviraj says they have supply till April 2 in Jordan; unsure of what happens beyond that : Bollywood News - Bollywood Hungama

रजनीकांत ने अब तक अपने करियर में एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में की हैं। रजनीकांत के साथ हर कोई एक्टर काम करना चाहता है और अब इस लिस्ट में एक और बड़े एक्टर का नाम जुड़ गया है। खबर आ रही है कि, रजनीकांत के साथ मलयालम एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) काम करने के लिए बेताब हैं। बताया जा रहा है कि दोनों जल्द ही मलयालम फिल्म ‘ब्रो डैडी’ के तमिल रीमेक में नजर आएंगे।

Rajinikanth's 'Annaatthe' Now Streaming On OTT

 

और पढ़िए – Oscars Committee: फिर बजा टॉलीवुड का डंका, ऑस्कर कमेटी में ‘सूर्या’ का नाम शामिल

 

पृथ्वीराज सुकुमारन की बात करे तो उनका मलयालम सिनेमा में बड़ा नाम है। पृथ्वीराज इन दिनों लगातार अपनी आने वाली मलयालम फिल्म ‘कडुवा’ में बिजी है जिसमें विवेक ओबेरॉय भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। हाल ही में वो अपनी  फिल्म के प्रमोशन के लिए चेन्नई गए थे जहां उन्होंने कहा था कि, ‘रजनीकांत सर भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और उनका एक बड़ा फैन बेस है।’

I may direct a Telugu film very soon, says Prithviraj Sukumaran- The New Indian Express

 

और पढ़िए – RRR Hollywood: हॉलीवुड में मचा RRR का डंका, इस खास अवॉर्ड के लिए हुई नॉमिनेट

 

आगे कहा था कि, ‘हम कमल हासन सर की कॉमिक टाइमिंग से भी वाकिफ हैं। लेकिन हम रजनी सर के सेंस ऑफ ह्यूमर की बात नहीं करते। उनकी शानदार कॉमिक टाइमिंग है। जब मैंने ‘ब्रो डैडी’ को खत्म की, तो मैंने सोचा कि अगर मैं कभी तमिल में वो फिल्म करूंगा, तो मैं रजनी सर को लाल सर के किरदार में कास्ट करूंगा। मैं रजनी सर को फैमिली कॉमेडी-ड्रामा में देखना पसंद करूंगा।’ वहीं अब फैंस रजनीकांत और पृथ्वीराज को पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हैं।

 

 

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss