---विज्ञापन---

Kannappa First Look: KGF-RRR को पछाड़ने आई ‘कन्नप्पा’, बाहुबली के बाद अब इस फिल्म में धमाल मचाएंगे Prabhas

Prabhas And Vishnu Manchu Film Kannappa First Look: प्रभास के साथ विष्णु मंचू की अगली फिल्म 'कन्नप्पा' का फर्स्ट लुक आउट हो गया है।

𝐊𝐚𝐧𝐧𝐚𝐩𝐩𝐚
image credit : google

Prabhas And Vishnu Manchu Film Kannappa First Look: बाहुबली स्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्मों में एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। इन दिनों वो अपनी मच-अवेटेड फिल्म सालार को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। इसी बीच अब प्रभास की अगली फिल्म ‘कन्नप्पा‘ (Kannappa) का फर्स्ट लुक सामने आ गया है, जिसने आते ही इंटरनेट हिलाकर रख दिया है। बाहुबली के बाद तेलुगु फिल्म ‘कन्नप्पा’ का पोस्टर काफी जबरदस्त है।

यह भी पढ़ें: 18 साल से कम उम्र के लोग नहीं देख पाएंगे Animal, इस वजह से टूटा Ranbir Kapoor के फैंस का दिल

‘कन्नप्पा’ का फर्स्ट लुक आउट (Prabhas And Vishnu Manchu Film Kannappa First Look)

साउथ के जाने-माने अभिनेता विष्णु मंचू (Vishnu Manchu) के जन्मदिन पर उनके फैंस को एक खास सरप्राइज गिफ्ट मिला है। इस खास दिन पर विष्णु की अगली फिल्म ‘कन्नप्पा’ (Kannappa First Look) का फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया है। मेकर्स ने फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘𝐊𝐚𝐧𝐧𝐚𝐩𝐩𝐚 की दुनिया में कदम रखें जहां एक नास्तिक योद्धा से भगवान शिव का परम भक्त बनने तक की यात्रा जीवंत हो उठती है।’

शिव बनेंगे प्रभास! (Prabhas And Vishnu Manchu Film Kannappa First Look)

बता दें कि ‘कन्नप्पा’ एक्टर और फिल्ममेकर विष्णु मंचू का ड्रीम प्रोजेक्ट है और उनकी इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास भी अहम रोल में दिखेंगे। साउथ के दो बड़े स्टार्स का यह कोलेबोरेशन काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है और फैंस इस फिल्म की पहली झलक देखने के लिए काफी टाइम से बेताब थे। फिल्म शिव भक्त की कहानी है और ऐसे में कहा जा रहा है कि प्रभास इस फिल्म में भगवान शिव के किरदार में दिखने वाले हैं।

लीड रोल में नजर आएंगी नुपुर सेनन

इस फिल्म का डायरेक्शन डायरेक्टर मुकेश सिंह ने किया है। फिल्म में प्रभास के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन भी लीड रोल में नजर आएंगी। ‘कन्नप्पा’ में प्रभास और विष्णु मंचू के अलावा मलयालम अभिनेता मोहनलाल और कन्नड़ के शिव राजकुमार कैमियो रोल में दिखेंगे। फिल्म के फर्स्ट लुक ने फैंस की एक्साइटमेंट को डबल कर दिया है और फैंस फिल्म की रिलीज बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

First published on: Nov 23, 2023 12:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.