Saturday, November 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

पूजा हेगड़े ने पवन कल्याण की फिल्म को किया बाय-बाय, जानें वजह

- Advertisement -

Pooja Hegde Film: पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) साउथ सिनेमा की बड़ी एक्ट्रेसस में से एक हैं जो एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। एक्ट्रेस के हाथ कई बेहतरीन फिल्में है जिसमें वो नजर आने वाली हैं। हाल ही में खबर आई थी कि, पूजा जल्द ही साउथ के पावर स्टार पवन कल्याण की अगली फिल्म भवदेयुडु भगत सिंह (Bhavadeeyudu Bhagat Singh) में भी नजर आने वाली है लेकिन अब इसमें एक नया अपडेट सामने आया है।

 

यहाँ पढ़िए –  Major: महेश बाबू और अदिवि शेष ने दिया बयान, साउथ सिनेमा को लेकर कही ये बात

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा हेगड़े ने इस शूटिंग शुरू होने से पहले ही इस फिल्म को करने से मना कर दिया है। इसकी वजह एक्ट्रेस का बिजी शिड्यूल बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो पवन कल्याण स्टारर निर्देशक हरीश शंकर की अपकमिंग फिल्म भवदेयुडु भगत सिंह में लगातार देरी हो रही थी जिसकी वजह से एक्ट्रेस की शूटिंग डेट्स फिक्स नहीं हो पा रही थी और इसी वजह से उन्हें फिल्म को छोड़ना पड़ा।

बता दें, पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम, बीस्ट और चिरंजीवी-राम चरण फिल्म आचार्य में नजर आ चुकी हैं जिसे पर्दे पर खासा रिस्पॉन्स नहीं मिला जिसके बाद पूजा हेगड़े सोच-समझकर अपनी फिल्मों का चयन कर रही हैं। ये भी खबर है कि पूजा हगड़े जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। हालांकि अभी तक मेकर्स ने पूजा के इन फिल्मों में होने का ऐलान नहीं किया है।

 

यहाँ पढ़िए –  प्रभास ने प्रशांत नील को लगाया गले, खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

 

 

वहीं पवन कल्याण की बात करें तो, वो भीमला नायक और वकील साब जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। इसके बाद एक्टर हरीश शंकर की फिल्म हरी हरा वीरा मल्लू में भी बिजी है। ये फिल्म पवन कल्याण की पहली पैन इंडिया रिलीज फिल्म बनने की तैयारी में है और इस फिल्म को देखने का फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं। वहीं अब देखना है कि, पवन कल्याण के साथ कौन सी एक्ट्रेस पर्दे पर नजर आती है।

 

यहाँ पढ़िए टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts