Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Major: महेश बाबू और अदिवि शेष ने दिया बयान, साउथ सिनेमा को लेकर कही ये बात

- Advertisement -

Mahesh Babu And Adivi Sesh Major: साउथ के पॉपुलर एक्टर अदिवि शेष (Adivi Sesh) की फिल्म ‘मेजर (Major) 3 जून को सिनेमाघरों पर दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म को लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ था, लेकिन अब उनका इंतजार खत्म हुआ। यही वजह है कि महेश बाबू और अदिवि शेष अपनी फिल्म का जोरदार प्रमोशन करने में लगे हैं। बता दें कि पहली बार बतौर प्रोड्यूसर साउथ फिल्मी जगत में डेब्यू करने वाले महेश बाबू ने हाल में बताया है कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी का साउथ इंडस्ट्री पर कुछ खास असर क्यों नहीं पड़ा?

 

यहाँ पढ़िए –  पूजा हेगड़े ने पवन कल्याण की फिल्म को किया बाय-बाय, जानें वजह

 

 

 

यहाँ पढ़िए –  Bigg Boss Telugu 6: ‘बिग बॉस 6’ तेलुगू में एक्स ससुर नागार्जुन को रिप्लेस करेंगी समांथा रुथ!

 

दरअसल, फिल्म मेजर के प्रमोशन के दौरान एक मीडिया इंटरव्यू में जब महेश बाबू और अदिवि शेष से ये सवाल पूछा गया कि कोरोना महामारी के बाद मनोरंजन जगत काफी प्रभावित हुआ है? इस पर महेश बाबू ने जवाब दिया है कि ‘शुरुआत में पहले एक दो फेज में चीजें हैरान करने वाली रहीं…लेकिन पिछले कुछ समय में साउथ सिनेमा की फिल्मों ने जिस तरीके से बंपर कमाई की है, उससे मुझे नहीं लगता कि इस इंडस्ट्री पर कोविड 19 महामारी का कोई असर पड़ा है…साउथ सिनेमा के फैंस हमारी फिल्मों को सिनेमाघरों में देखने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं और इन दर्शकों से हमें भरपूर प्यार भी मिलता है’। वहीं दूसरी ओर अदिवि शेष ने भी महेश के साथ सहमति रखते हुए कहा है कि ‘महामारी के दौरान सिनेमाघरों में दर्शकों का लौटना एक बड़ा सवाल था, लेकिन उनके समर्थन ने हमें हौंसला दिया’।

अब फिल्म की बात करें तो इस मूवी की कहानी मुंबई में 26/11 को हुए आतंकवादी हमले में देश के लिए शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Sandeep Unnikrishnan) के जीवन पर आधारित है, लेकिन कहानी सिर्फ उनकी शहीदी की नहीं है, उनके जिंदगी की है, उनके माता पिता की है, उनके प्यार की है, उनके जज्बातों की है। कहानी में मेजर संदीप की जिंदगी को दिखाया गया है, इसको सिर्फ 26/11 पर ही फोकस नहीं किया गया है।

 

यहाँ पढ़िए टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts