Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

प्रभास ने प्रशांत नील को लगाया गले, खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

- Advertisement -

Prabhas Wish Prashanth: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) इन दिनों ‘सालार’ (Salaar) की शूटिंग में बिजी है जिसे केजीएफ फेम डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashanth Neel) डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं आज प्रशांत नील के जन्मदिन (Prashanth Neel Birthday) पर प्रभास ने खास अंदाज में उनको जन्मदिन की बधाई दी जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। दरअसल, प्रभास ने प्रशांत के साथ एक फोटो शेयर की हो जिसे देखकर फैंस प्रशांत को जन्मदिन की बधाई दे रहे है।

 

 

यहाँ पढ़िए –  Major: महेश बाबू और अदिवि शेष ने दिया बयान, साउथ सिनेमा को लेकर कही ये बात

 

दरअसल, केजीएफ की सक्सेस के बाद हर किसी की नजर प्रशांत की फिल्म ‘सालार’ पर टिकी है जिसमें प्रभास लीड रोल में नजर आ रहे है। इस बीच अब प्रभास की फिल्म सालार के ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर प्रशांत नील संग प्रभास की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें दोनों एक्टर-डायरेक्टर एक साथ खुशी से पोज देते हुए दिख रहे हैं। फोटो के वायरल होने के बाद फैंस में हाई बज देखने को मिल रहा है और ये फोटो सालार के सेट की लग रही है।

 

यहाँ पढ़िए –  पूजा हेगड़े ने पवन कल्याण की फिल्म को किया बाय-बाय, जानें वजह

 

वहीं इस फोटो को प्रभास (Prabhas Insta Story) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर किया है और ये तस्वीर शेयर कर निर्देशक प्रशांत नील को उनके बर्थडे की बधाई दी है। प्रभास ने प्रशांत नील को विश करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आपको जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां प्रशांत नील, ढेर सारी सफलता, खुशियां और तरक्की मिले। जल्दी मिलते हैं।’

आपको बता दें, फिल्म निर्देशक प्रशांत नील केजीएफ की सक्सेस के बाद काफी बिजी हो गए है। प्रशांत नील इन दिनों प्रभास स्टारर फिल्म ‘सालार’ को पूरा करने में बिजी हैं। इसके बाद वो तुरंत ही जूनियर एनटीआर की फिल्म को पूरा करेंगे जिसके बाद प्रशांन केजीएफ स्टार यश को लेकर केजीएफ-3 की शूटिंग शुरू करेगें जिसका ऐलान हो चुका है। वहीं ये कहना गलत नहीं है कि, प्रशांत एक बार फिर तहलका मचाने के लिए तैयार हैं।

 

यहाँ पढ़िए टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

 

- Advertisement -

Latest Posts