---विज्ञापन---

हनीमून ट्रिप से लौटीं नयनतारा, शुरू की फिल्म ‘जवान’ की शूटिंग

Nayanthara Start Shooting: नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन ने हाल ही में शादी रचाई है। तमिल सुपरस्टार नयनतारा और विग्नेश शिवन शादी के बाद हाल ही में अपने हनीमून के लिए थाइलैंड गए जहां से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई जो इस वक्त इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं लेकिन अब खबर आ रही […]

Nayanthara Start Shooting: नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन ने हाल ही में शादी रचाई है। तमिल सुपरस्टार नयनतारा और विग्नेश शिवन शादी के बाद हाल ही में अपने हनीमून के लिए थाइलैंड गए जहां से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई जो इस वक्त इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं लेकिन अब खबर आ रही है कि, नयनतारा और विग्नेश शिवन अब अपना हनीमून ट्रिप पूरा कर भारत वापस लौट आए है।

Flashback! Best red carpet moments of Nayanthara | Times of India

रिपोर्ट के मुताबिक, नयनतारा (Nayanthara Shooting Jawan) विदेश से लौटने के बाद सीधा मुंबई पहुंची। कहा जा रहा है कि, नयनतारा ने शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की शूटिंग शुरू कर दी है। कहा जा रहा है कि, ये एक लंबा शिड्यूल होगा जो जुलाई तक चलेगा। इसीलिए नयनतारा ने शादी के लिए छोटा ब्रेक लिया था और जैसा कि हम सभी जानते हैं कि वो इस फिल्म में दमदार प्रदर्शन करेंगे जिसे लोग पंसद करेंगे।

Nayanthara's jaw-dropping Rs 165 Crore net worth and all the expensive assets that contribute to it | GQ India

 

और पढ़िए – पुष्पा-2 में इस दमदार एक्टर की हुई एंट्री, अल्लू अर्जुन को देंगे कड़ी टक्कर

 

सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म जवान को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा हैं। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर जारी हुआ था जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था। पोस्टर देखने के बाद फैंस इस फिल्म को देखने का इंताजर कर रहे हैं। फिल्म ‘जवान’ की बात करें तो यह फिल्म अगले साल 2 जून 2023 को थिएटर्स में दस्तक देगी जिसे एटली कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं।

Nayanthara Latest News: Nayanthara Buy New House In Chennai Poes Garden and Business Investment | Nayanthara owns cool house; With Rajinikanth and Dhanush, Chaiwala's investment is different - time.news - Time News

 

और पढ़िए – राम चरण जल्द होंगे अमृतसर रवाना, ‘आरसी-15’ के अगले शेड्यूल पर करेंगे काम

 

इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी जिसके लिए शाहरुख-एटली ने दीपिका से मुलाकात कर उन्हें फिल्म में काम करने के लिए अप्रोच किया है। वहीं नयनतारा की बात करें तो वो साउथ सिनेमा की बड़ी एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। वो शाहरुख खान के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। दोनों की जोड़ी को देखना का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है और अब देखना है कि दोनों की कैमिस्ट्री को फैंस कितना पसंद करते है।

 

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 28, 2022 03:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.