---विज्ञापन---

Nayanthara: शादी के बाद नयनतारा ने लिया बड़ा फैसला, फिल्मों में नहीं करेंगी ये काम !

Nayanthara: साउथ फिल्मों की सुपरहिट एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) ने 9 जून को निर्देशन विग्नेश शिवन संग धूम-धाम से शादी रचाई। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हुई थी। शादी के बाद लगाहर रोज ही दोनों की नई-नई पिक्स वायरल हो रही हैं। इसी बीच नयनतारा अपने एक बड़े फैसले को लेकर […]

Nayanthara: साउथ फिल्मों की सुपरहिट एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) ने 9 जून को निर्देशन विग्नेश शिवन संग धूम-धाम से शादी रचाई। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हुई थी। शादी के बाद लगाहर रोज ही दोनों की नई-नई पिक्स वायरल हो रही हैं।

इसी बीच नयनतारा अपने एक बड़े फैसले को लेकर भी चर्चा में हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लेडी सुपरस्टार ने शादी के बाद से अपने मेल को-स्टार के साथ ऑनस्क्रीन रोमांटिक सीन न करने का फैसला लिया है। यानि अब वे किसी भी फिल्म में अपने हीरे के साथ किसिंग या किसी भी तरह का इंटीमेट सीन नहीं करते नजर आएंगी।

ऐसे में लगता है कि विग्नेश शिवन के शादी के बाद नयनतारा न केवल निजी जीवन बल्कि उसका पेशेवर जीवन भी बदल गया है। बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, नयनतारा अपने निर्देशक पति के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए अपने काम से कुछ वक्त का ब्रेक लेंगी। साथ ही जब वे एक्टिंग शुरू करेंगी तो को-स्टार्स के साथ रोमांस नहीं करेंगी। नयनतारा के साथ उनके को-वर्कर्स को नो-कडलिंग-नो-टचिंग पॉलिसी के साथ काम करना होगा।

इतने बड़े फैसले पर नयनतारा के आधिकारिक बयान का इंतजार है। आपको बता दें कि नयनतारा (Nayanthara) पहली बार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। दोनों साउथ डायरेक्टर एटली की फिल्म जवान में नजर आएंगी।

इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल जारी है। नयनतारा (Nayanthara) भी कुछ दिनों में अपने हिस्से की शूटिंग करने सेट पर पहुंचने वाली है। हाल ही में इस फिल्म का टीजर भी शाहरुख ने शेयर किया था और बताया था कि ये फिल्म जून 2023 में रिलीज होगी।

 

First published on: Jun 14, 2022 10:36 AM