Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Nayanthara Legal Notice: नयनतारा पर भारी पड़ा तिरुपति बालाजी मंदिर जाना, एक्ट्रेस को मिला लीगल नोटिस

- Advertisement -

Nayanthara Legal Notice: एक्‍ट्रेस नयनतारा (Nayanthara ) ने 9 जून को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विग्‍नेश श‍िवन (Vignesh Shivan) संग धूम-धाम से शादी रचाई थी। सोशल मीडिया पर शादी की कई तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हुए थे। वहीं शादी के एक दिन बाद यानी 10 जून को ये कपल तिरुपति बालाजी के दर्शन करने मंदिर पहुंचा था। इस दौरान एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आई थी।

तो वहीं विग्‍नेश ने ऑफ व्‍हाइट कलर की शर्ट और धोती पहनी। वहीं अब एक्ट्रेस को लेकर एक खबर सामने आई है। दरअसल, दोनों के मंदिर जाने और आशीर्वाद लेने पर विवाद खड़ा हो गया है। तिरुमला त‍िरुपति देवस्‍थानम (TTD) समिति ने एक्‍ट्रेस को नोटिस जारी कर दिया है।

मंदिर समिति का अरोप है कि नयनतारा ने मंदिर परिसर में न सिर्फ फोटोशूट करवाया, बल्‍क‍ि इस दौरान उन्‍होंने चप्‍पल भी नहीं उतारी थी। तिरुमला तिरुपति देवस्‍थानम समिति के चीफ विजलेंस सिक्‍योरिटी अफसर नरसिम्‍हा किशोर ने आरोप लगाया है कि नयनतारा वहां चप्‍पल पहनकर ही घूम रहते थे।

उन्‍होंने यह भी कहा कि मंदिर परिसर में फोटोग्राफी पर बैन लगा है, लेकिन इन दोनों ने वहां नियम तोड़ते हुए जमकर फोटोशूट करवाया है। विजलेंस अफसर ने आगे बताया कि मंदिर समिति ने इस बारे में एक्‍ट्रेस से बात की है और उनसे वीडियो मेसेज जारी कर माफी मांगने की मांग की है।

नरसिम्‍हा किशोर कहते हैं, ‘हम नयनतारा को नोटिस भेज रहे हैं। हमने उनसे फोन पर भी बात की है। वह वीडियो मेसेज जारी कर भगवान बालाजी, मंदिर समिति और भक्‍तों से माफी मांगने को तैयार हैं।’ हालांकि, नयनतारा जब मुख्‍य मंदिर पहुंचीं तो उन्‍होंने चप्‍पल उतार ली थी।

- Advertisement -

Latest Posts