Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Nagarjuna Net Worth: करोड़ों के घर में रहते हैं किंग, बिजनेस से भी करते हैं कमाई

- Advertisement -

Tollywood News: साउथ सिनेमा के किंग यानी की नागार्जुन (Nagarjuna) ना सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं बल्कि वो अपनी लाइफस्टाइल को लेकर भी छाए रहते हैं। नागार्जुन ने ना सिर्फ टॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है बल्कि वो बॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमा चुके हैं। उन्होंने अपनी एमदार एक्टिंग से खुद को एक अलग मुकाम तक पहुंचाया है इसीलिए उनका स्टारडम भी जबरदस्त है। उन्होंने अपनी मेहनत से बहुत कुछ हासिल किया है। वहीं आज नागार्जुन अपना 63वां जन्मदिन (Nagarjuna Birthday) मना रहे हैं और इस खास दिन पर हम आपको उनकी नेट वर्थ के बारे में बताएंगे साथ ही हम उनके घर की तस्वीरें भी दिखाएंगे जहां वो अपने परिवार संग रहते हैं।

यहाँ पढ़िए नागार्जुन का बर्थडे पर फैंस को तोहफा, ‘द घोस्ट’ का नया पोस्टर आउट

नागार्जन का खुद का प्रोडक्शन हाउस

Akkineni Nagarjuna Birthday, Rich Lifestyle And Property - हजारों करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं नागार्जुन, सालाना कमाई जान उड़ जाएंगे होश - Entertainment News: Amar Ujala

नागार्जुन के पास इतनी जमीन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म इंडस्ट्री में 3 दशक से ज्यादा का समय बिताने वाले नागार्जुन (Nagarjuna Net Worth) की नेटवर्थ लगभग 3 हजार करोड़ रुपये के आस-पास है। नागार्जुन ना सिर्फ फिल्म्स बल्कि अपने भाई अक्किनेनी वेंकट रत्नम के साथ मिलकर एक प्रोडक्शन हाउस भी चलाते हैं जहां से भी उनकी अच्छी कमाई होती है।

The Weekend Leader - Fit at 54: Actor Akkineni Nagarjuna reveals the secret

नागार्जुन की बेंगलुरु में भी काफी जमीन है साथ ही वो मां टीवी के भी मालिक है। उन्होंने अपनी पत्नी के साथ मिलकर एक एनजीओ ‘ब्लू क्रॉस हैदराबाद’ की भी शुरूआत की थी जो जानवरों को बचाने में मदद करता है। इसके अलावा नागार्जुन इंडियन बैडमिंटन लीग की मुंबई मास्टर्स टीम के सह-मालिक भी हैं।

फुटबॉल क्लब के मालिक हैं नागार्जुन 

News Nasha 61 के हुए नागार्जुन अक्किनेनी Badi Khabar

टॉलीवुड के किंग नागार्जुन बैडमिंटन के साथ-साथ वो केरल के एक फुटबॉल क्लब के भी मालिक हैं। नागार्जुन अपनी कमाई और अमीरी की वजह से फोर्ब्स की लिस्ट में दो बार (2012 और 2013) जगह पा चुके हैं।

हैदराबाद के पॉश फिल्म नगर में रहते हैं नागार्जुन 

नागार्जुन हैदराबाद के पॉश फिल्म नगर इलाके में रहते हैं। नागार्जुन जिस घर में रहते हैं उसकी कीमत 43 करोड़ रुपये बताई जाती है। इस घर में वो सारी सुविधा मौजूद है जो उनके घर में रहने वाले हर शख्स की जरूरत हैं। नागार्जुन का ड्राइंग रूम काफी बड़ा और आलीशान है।

एक्टर के घर में स्विमिंग पूल

एक्टर के घर में हैदराबादी कालिन बिछी हुई है जो दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं। नागार्जुन के घर में एक स्विमिंग पूल है जिसमें वो अक्सर स्विमिंग करने जाते हैं।

किचन में कुकिंग करते हैं नागार्जुन 

नागार्जुन के घर का किचन भी काफी बड़ा में जिसमें कुक के लिए खास वेंटिलेशन की व्यवस्था की गई है जिससे उनको खाना बनाने में किसी भी तरह की कोई परेशानी हो। फोटो में आप देख सकते है कि, वो मेगास्टार चिरंजीवी संग कूकिंग करते नजर आ रहे हैं।

घर में है खूबसूरत मंदिर

एक्टर नागार्जुन के घर में एक पूजा मंदिर है जिसमें वो पूजा करते है। ये मंदिर काफी बड़ा और बेहद ही खूबसूरत है जिसको अलग-अलग तरह से सजाया गया हैं जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती है।

नागार्जुन के घर में गार्डन

नागार्जुन के घर में बड़ा गार्डन है। इस गार्डन में अलग-अलग तरह के पौधे लगाए गए है जिसमें नागार्जुन पौधों को पानी देते है और उनका ख्याल भी रखते हैं।

गाड़ियों का जबरदस्त कलेक्शन

नागार्जुन की गाड़ियों की करें तो एक्टर के पास रेंज रोवर की इवोक से लेकर लगभग 1 करोड़ रुपये की कीमत की ऑडी ए7 भी है। इसी के साथ एक्टर के पास बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज कार जिसकी कीमत लगभग 1.25 करोड़ रुपये और 3 करोड़ रुपये कीमत की मर्सिडीज की एस क्लास कार भी शामिल है।

यहाँ पढ़िए प्रभास की ‘आदिपुरुष’ का टीजर लीक, एक्टर का लुक देख फैंस में मची हलचल

ऐसे रखा फिल्मों में कदम

Skeletal remains of body found in actor Nagarjuna's farmhouse in Telangana, probe on | The News Minute

नागार्जुन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1967 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एक तेलुगु फिल्म से की थी, जिसके बाद उन्होंने तमिल, तेलुगु और हिंदी में जबरदस्त ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है। वहीं अब वो एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss