Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

मेकर्स ने विजय को दिया बर्थडे गिफ्ट, फिल्म ‘थलापति 66’ का पोस्टर जारी

- Advertisement -

Thalapathy Vijay 66: थलापति विजय (Thalapathy Vijay) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है। वहीं आज वो अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। वहीं बहुत दिनों से वो अपनी फिल्म ‘थलापति 66’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए है और आज उनके बर्थडे पर मेकर्स ने उन्हें शानदार तोहफा दिया है। फिल्म मेकर्स ने ‘थलापति 66’ (Thalapathy Vijay First Look Poster Out) का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया है।

इस फिल्म को वामशी पेडिपल्ली ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के निर्माताओं ने हैदराबाद में मई में शूटिंग का दूसरा शेड्यूल पूरा कर लिया था जिसके बाद आज फिल्म का पहला लुक शेयर कर दिया है। इस पोस्टर में देख सकते हैं कि, इसमें एक्टर ग्रे रंग के सूट में नजर आ रहे है जिसमें उनका डैशिंग लुक देखने को मिल रहा है। पोस्ट शेयर करते हुए मेकर्स ने, #वरिसु के साथ बॉस वापस आ गया है#वरिसुफर्स्टलुक #हैप्पी बर्थडे डियर थलापति विजय लिखा।

और पढ़िए – रश्मिका मंदाना ने ‘वरिसु’ के लिए चार्ज की इतनी मोटी रकम, मेकर्स ने लिया ये फैसला

 

और पढ़िए –  Sathish Vajra Murder: कन्नड़ एक्टर सतीश वज्र की हत्या, पुलिस ने साले पर जताया शक

 

बता दें कि मेकर्स ने अभिनेता के बर्थडे से पहले फिल्म का पोस्टर जारी किया है जो विजय और फैंस के लिए ट्रीट से कम नहीं हैं। इससे पहले खबर आई थी कि फिल्म में पूजा हेगड़े और कियारा आडवाणी नजर आ सकती है लेकिन फिल्म के निर्माताओं ने रश्मिका मंदाना के बर्थडे पर पोस्टर शेयर कर ये खुलासा कर दिया था कि, विजय के अपोजिट रश्मिका मंदाना नजर आएंगी।

फिल्म के निर्माताओं ने रश्मिका के बर्थडे पर एक पोस्टर शेयर किया था जिसमें उन्होंने थलापति 66 को लेकर हिंट दिया था। इसके बाद से फैंस दोनों को पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। ऐसा पहली दफा हो रहा है जब दोनों की जोड़ी एक साथ पर्दे पर नजर आएगी। इसी के साथ ये भी खबर है कि ये फिल्म दिवाली 2022 या संक्रांति 2023 पर रिलीज हो सकती है।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss